Home > Sports > Cricket > मैच रैफरी को कमरे में जाकर कोहली ने दी गालियां, बोले

मैच रैफरी को कमरे में जाकर कोहली ने दी गालियां, बोले

आईपीएल 2019 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ घरेलू मैच में 6 रन से हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्‍तान विराट कोहली मैच रैफरी के कमरे में घुस गए थे। कमरे में जाकर उन्‍होंने रैफरी को गालियां दीं।

अंग्रेजी न्‍यूज चैनल टाइम्‍स नाऊ की रिपोर्ट ने यह रिपोर्ट दी है। इसमें कहा गया है कि मैच की प्रेजेंटेशन सेरेमनी पूरा होते ही कोहली मैच रैफरी मनु नायर के कमरे में गए और खराब अंपायरिंग को लेकर गालियां दीं।

उन्‍होंने यह भी कहा कि यदि आचार संहिता तोड़ने के अपराध में अगर उन्‍हें सजा भी मिलती है तो वे इसकी परवाह नहीं करते।

बैंगलोर को आखिरी गेंद पर जीतने के लिए सात रन चाहिए और छक्‍का लगने पर मैच टाई हो जाता। लसित मलिंगा ने यह गेंद डाली थी लेकिन अंपायर एस रवि नो बॉल को नहीं देख पाए।

आखिरी गेंद पर बैंगलोर के शिवम दुबे एक रन ही बना सके। अगर अंपायर नो बॉल पकड़ लेते तो बैंगलोर को एक रन अतिरिक्‍त मिलता और वह गेंद फ्री हिट भी हो जाती। ऐसे में बैंगलोर के पास जीतने का मौका होता। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और कोहली की टीम छह रन से हार गई।

कोहली ने मैच के बाद कहा था, ‘हम आईपीएल खेल रहे हैं और ये कोई क्‍लब क्रिकेट नहीं है। अंपायर को अपनी आंखे खोलकर रखनी चाहिए।

आखिरी गेंद पर इस तरह का फैसला बहुत बुरी बात है। करीबी मैचों में अगर इस तरह के फैसले आते रहे तो मैं नहीं जानता कि क्या होगा। अंपायर्स को अधिक सजग होना चाहिए था।’

उन्‍होंने अंपायर द्वारा अंतिम गेंद को सही करार देने को शर्मनाक करार दिया है। बता दें कि अंपायर एस रवि आईसीसी के एलीट अंपायर के पैनल में शामिल इकलौते भारतीय अंपायर हैं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com