Home > Sports > Cricket > शर्टलेस हुए टीम इंडिया के खिलाड़ी, कोहली ने शेयर की तस्वीर

शर्टलेस हुए टीम इंडिया के खिलाड़ी, कोहली ने शेयर की तस्वीर

वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली साथी खिलाड़ियों और स्टाफ के अन्य सदस्यों के साथ एंटीगुआ के जॉली बीच पर पार्टी करते नजर आए। इस पार्टी की एक तस्वीर कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की।

तस्वीर को शेयर करते हुए कोहली ने लिखा, ‘लड़को के साथ समुद्र तट पर एक शानदार दिन।’ तस्वीर में कोहली और अन्य खिलाड़ी शर्टलेस होकर समुद्र में खड़े नजर आ रहे हैं।

तस्वीर में कोहली के अलावा मयंक अग्रवाल, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, ऋषभ पंत, अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा और केएल राहुल शामिल हैं।

दो टेस्ट मैचों की इस सीरीज के साथ ही भारत अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) की वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की शुरुआत भी करेगा।

टेस्ट से पहले एक कार्यक्रम में भारतीय कप्तान कोहली ने कहा था कि टेस्ट चैंपियनशिप से बल्लेबाजों को मुश्किल होगी क्योंकि इससे खेल की एक बड़ी योजना बनेगी।

वेस्टइंडीज प्लेयर्स एसोसिएशन अवॉर्ड्स नाइट के दौरान कोहली ने कहा, ‘खेल बहुत अधिक प्रतिस्पर्धी होने जा रहे हैं और यह आपके द्वारा खेले जाने वाले टेस्ट मैचों के लिए बहुत सारे उद्देश्य लाता है। यह सही समय पर उठाया गया एक सही कदम है।’

दो साल तक खेले जाने वाली वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के पहले संस्करण में, ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश, इंग्लैंड, भारत, न्यूजीलैंड, पाकिस्तान, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका और वेस्ट इंडीज की टीम 27 सीरीज में 71 टेस्ट मैचों खेलेंगी।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com