कभी सोंचा नहीं था भारतीय टीम की कप्तानी करूँगा- कोहली - Tez News
Home > Sports > Cricket > कभी सोंचा नहीं था भारतीय टीम की कप्तानी करूँगा- कोहली

कभी सोंचा नहीं था भारतीय टीम की कप्तानी करूँगा- कोहली

virat-kohliनई दिल्ली- हाल ही में क्रिकेट के तीनों फार्मेट के कप्तान बनाए गए स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने कहा कि उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि एक दिन वो भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी करेंगे।

विराट ने कहा कि जब मैं टीम में आया था तो मेरी कोशिश हमेशा अच्छा प्रदर्शन करने, ज्यादा से ज्यादा मौके पाने और टीम की जीत में योगदान देने की रही लेकिन कप्तान बनने के बारे में कभी भी विचार नहीं किया था, इसलिए जो भी हुआ है ऊपरवाले की दया से हुआ है। मेरा मानना है कि सब कुछ भगवान करता है, जो कुछ भी आपके साथ हो सकता है, जो होगा वह किसी कारण से सही समय पर होगा। मेरे लिए ये बिल्कुल ख्वाब जैसा है।

भारत की कप्तानी करना आसान नहीं
कोहली ने कहा कि टीम इंडिया का कैप्टन बनना अपने आप में बहुत बड़ी बात है, भारत की कप्तानी करना पूरी तरह से अलग है, यह कई मायनों में बड़ा काम है क्योंकि यहां आप पर लोगों का ध्यान अधिक होगा, प्रशंसा भी की जाएगी और अलोचना भी, इसलिए ये एक टफ काम है, मैं कोशिश करूंगा कि मैं लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरूं।

आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी के एकदिवसीय और टी-20 टीम की कप्तानी छोड़ने के बाद कोहली को टीम का कप्तान चुना गया है, 15 फरवरी को इंग्लैंड के खिलाफ पुणे में खेले जाने वाले एकदिवसीय मैच में वो बतौर कप्तान शिरकत करेंगे। [खेल डेस्क]




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com