Home > Sports > Cricket > कोहली का फैन तिरंगा फहराने के आरोप में गिरफ्तार

कोहली का फैन तिरंगा फहराने के आरोप में गिरफ्तार


virat-kohli demo picलाहौर- भारत के आक्रामक बल्लेबाज विराट कोहली के पंजाब प्रांत के फैन को अपने घर की छत पर कोहली के प्रति अपना प्यार दिखाने के लिए तिरंगा फहराना महंगा साबित हुआ ! पुलिस द्वारा छापा मार कर भारतीय ध्वज जब्त कर उसे गिरफ्तार किया गया है।
द्राज ने संवाददाताओं से कहा, ‘मैं विराट कोहली का बड़ा प्रशंसक हूं। मैं कोहली के कारण भारतीय टीम का समर्थन करता हूं। घर की छत पर तिरंगा फहराना भारतीय क्रिकेटर के प्रति मेरे प्यार को दर्शाता है।’ द्राज ने कहा कि उनका कोई अपराध करने का इरादा नहीं था और उन्होंने अधिकारियों से उन्हें माफ करने की अपील की है। उनके घर की दीवारों पर भी कोहली की पोस्टर के आकार की तस्वीरें लगी हुई थी।
जीहां लाहौर से लगभग 200 किमी दूर पंजाब प्रांत के ओकारा जिले में उमर द्राज को इस शिकायत के बाद गिरफ्तार किया गया कि उन्होंने अपने घर की छत पर भारतीय ध्वज फहराया है। पुलिस ने कल उसके घर पर छापा मारा।
कोहली की दीवानगी में पाकिस्तानी ने घर पर लहरा दिया तिरंगा भारत के आक्रामक बल्लेबाज विराट कोहली के पाकिस्तान के धुर समर्थक को पंजाब प्रांत के अपने घर की छत पर भारतीय तिरंगा फहराने के लिए गिरफ्तार किया गया है।
एक पुलिस अधिकारी मोहम्मद जामिल ने कहा, ‘हमने उमर द्राज के घर पर छापा मारा और उसकी छत से भारतीय ध्वज जब्त कर लिया।’ अधिकारी ने बताया कि उन्होंने द्राज के खिलाफ सार्वजनिक व्यवस्था बरकरार रखने से जुड़े कानून के तहत मामला दर्ज किया है। उसे गिरफ्तारी के बाद अदालत में पेश किया गया और वह पुलिस हिरासत में रहेगा। द्राज भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान कोहली का बड़ा प्रशंसक है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com