Indian Premier League
Indian Premier League

आईपीएल में आशीष नेहरा ने एक बार फिर से जबरदस्‍त गेंदबाजी करके चेन्‍नई की जीत के हीरो बने। अपने पिछले मैच में नेहरा ने इतनी अच्‍छी गेंदबाजी की बैंगलूर के स्‍टार बल्‍लेबाज भी उनके गेंद के आगे टीक नहीं सके।

आईपीएल के बारे में यह कहा जाता है कि यह खेल युवा खिलाड़‍ियों के लिए एक खोज स्‍थल है जहां हर साल नए खिलाड़ी उभर कर सामने आते है। वहीं, 36 की तहलीज़ पर खड़े इस तेज गेंदबाज ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलूर के खिलाफ 4 ओवर में केवल 10 रन देकर 4 विकेट चटक लेना काबिले तारीफ है।

क्‍योंकि मैच में नेहरा के सामने एबी डिविलियर्स और विराट कोहली जैसे विस्‍फोटक बल्‍लेबाज थे। गौरतलब है कि नेहरा ने इस सीजन पांच मैच खेले हैं, हर मैच में अपना चार ओवर का कोटा पूरा किया है। वहीं, 10 विकेट भी अपने नाम कर चुके हैं।

आशीष नेहरा के इस जबरदस्‍त प्रदर्शन और गेंदबाजी पर भारतीय खिलाड़ी विरेद्र सहवाग ने खुशी जताया और ट्वीट करते हुए वीरू ने कहा कि वाह नेहरा, ओल्ड इस गोल्ड।

वहीं, मशहूर कॉमेंटेटर हर्षा भोगले ने ट्वीट कर लिखा है कि चार साल पहले कई लोगों ने ये सोचा था कि आशीष नेहरा खत्म हो गए हैं, लेकिन नेहरा ने ऐसा नहीं सोचा और यही बड़ी बात है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here