विशाल ददलानी ने पूर्व सीजेआई रंजन गोगोई के फैसलों को लेकर किया ट्वीट, मचा बवाल

नई दिल्ली: गायक और म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी ने ट्वीट कर हाल ही चीफ जस्टिस के पद से रिटायर हुए जस्टिस रंजन गोगोई के फैसलों पर सवाल उठाया है। उन्होंने ट्विटर पर एक लेख शेयर किया गया है जिसमें जस्टिस गोगोई के कई फैसलों और उन पर लगे यौन शोषण के आरोपों का जिक्र किया गया है। साथ ही कोर्ट में भाई-भतीजावाद बढ़ाने को लेकर भी लिखा गया है। हालांकि इस लेख को शेयर करने के बाद ददलानी को सोशल मीडिया पर यूजर्स का गुस्सा भी देखने को मिल रहा है।

ददलानी ने जस्टिस रंजन गोगोई पर लिखे इस लेख को शेयर करते हुए लिखा, अलविदा पूर्व सीजेआई गोगोई और मुझे उम्मीद है कि आप अपनी घृणित और कायरतापूर्ण विरासत को पचा लेंगे। जिसको आप अगस्त में ऑफिस में छोड़ गए हैं।

जो लेख ददलानी ने शेयर किया है, उसमें जस्टिस गोगोई के फैसलों की आलोचना की गई है। सुनवाई के दौरान की गई उनकी कई ‘असंवेदनशील’ टिप्पणियों का भी जिक्र है। ददलानी के इस लेख को शेयर करने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उनको घेर लिया। कुछ लोगों ने ट्विटर पर #SackDadlaniFromIndianIdol का हैशटौौग भी चलाया।

जस्टिस रंजन गोगोई 17 नवंबर को रिटायर हुए हैं, उसी दिन विशाल ददलानी ने ये ट्वीट किया था। विशाल के इस ट्वीट के बाद लोग अपनी नाराजगी जता रहे हैं। कई लोग उन्हें इंडियन आइडल 11 के जज से हटाने की मांग कर रहे हैं। इनका कहना है कि ददलानी अभिव्यक्ति की आजादी का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं।