Home > Entertainment > Bollywood > हिंदू आतंकवादी वाले बयान को लेकर कमल हासन पर भड़के विवेक ओबेरॉय

हिंदू आतंकवादी वाले बयान को लेकर कमल हासन पर भड़के विवेक ओबेरॉय

नई दिल्ली: कमल हासन की ओर से दिए गए बयान ‘स्वतंत्र भारत का पहला आतंकवादी हिन्दू था’ पर अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने उन पर पलटवार किया है। विवेक ओबेरॉय ने कमल हासन पूछा है कि क्या हिंदू समुदाय पर उन्होंने यह टिप्पणी इसलिए की क्योंकि वह मुस्लिम बहुल इलाके में बोर रहे थे। बता दें कि ओबेरॉय, जो पीएम नरेंद्र मोदी की जल्द रिलीज होने वाली बायोपिक में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

विवेक ओबेरॉय ने ट्विट करते हुए कहा है कि प्रिय कमल सर, आप एक महान कलाकार हैं। जिस तरह से कला का कोई धर्म नहीं होता है उसी तरह से आतंक का भी कोई धर्म नहीं है। आप कह सकते हैं कि गोडसे आतंवकादी था, क्यों आप’ हिंदू’ शब्द का प्रयोग कर रहे हैं? क्योंकि आप एक मुस्लिम बाहुल इलाके में थे और वोटों की तरफ देख रहे थे? ओबेरॉय ने कहा कमल हासन से अपील करते हुए कहा कि प्लीज सर देश का विभाजन मत करिए, हम सब एक हैं। बता दें कि हाल ही में अपनी खुद की राजनीतिक पार्टी बनाने वाले कमल हासन ने रविवार को तमिलनाडु में एक जनसभा को संबोधित करते हुए विवादित बयान दिया।

हासन ने कहा कि यहां पर मुसलमान मौजूद हैं, मैं इसलिए ऐसा नहीं बोल रहा हूं। लेकिन आजाद भारत में पहला आतंकवादी हिन्दू ही था, जो कि नाथूराम गोडसे था। आपको बता दें कि तमिलनाडु के अरवाकुरिची विधानसभा क्षेत्र में 19 मई को उप चुनाव हो रहे हैं। इसके लिए कमल हासन अपने उम्मीदवार एस. मोहनराज के पक्ष में वोट मांग रहे थे।

कमल हासन ने कहा कि मैं इसलिए यह कह रहा हूं क्योंकि गांधी की प्रतिमा के सामने हैं। अपने संबोधन में कमल हासन ने कहा कि मैं गांधी का ग्रेट ग्रांडसन हूं। मैं यहां उनकी हत्या के लिए न्याय मांगने आया हूं। मेरे दिल को चोट पहुंची है और मैं कहना चाहता हूं कि मैं सच्चा भारतीय हूं और कोई भी सच्चा भारतीय चाहेगा कि देश में शांति बने रहे और देश में समानता रहे। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब कमल हासन कुछ इस तरह का बयान दे रहे हैं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com