Home > State > Delhi > ‘मोदी की सेना कहने वाले देशद्रोही’ बयान से पलटे वीके सिंह, पोस्ट किया ‘अनकट’ वीडियो

‘मोदी की सेना कहने वाले देशद्रोही’ बयान से पलटे वीके सिंह, पोस्ट किया ‘अनकट’ वीडियो

नई दिल्ली : यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के ‘मोदी की सेना’ वाले बयान पर टिप्पणी कर केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह (Gen VK Singh) विवादों में घिर गए हैं। हालांकि, अब वे अपनी टिप्पणी से पलट गए हैं और साथ ही उन्होंने मीडिया को भी निशाने पर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीके सिंह ने एक साक्षात्कार में कहा था कि जो कोई भी भारतीय सेना को मोदी की सेना कहता है वह देशद्रोही है।

वीके सिंह ने ट्वीट करते हुए बीबीसी हिंंदी पर निशाना साधा। वीके सिंह ने लिखा, ‘बीबीसी हिंदी ने वही किया जिसके लिये मैंने Presstitute शब्द दिया था। मैंने जो कहा वह मेरे पास रिकॉर्ड है। लगता है कि रिपोर्टर सो रहा था या उसने जान-बूझकर कट पेस्ट कर गलत बयान बनाया, वाल डन जुगल- कितना पैसा मिला?’ दूसरी तरफ, वीके सिंह द्वारा आरोप लगाए जाने पर बीबीसी हिंदी की तरफ से एक वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए बीबीसी हिंदी ने लिखा, ‘केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता वीके सिंह का ‘मोदी जी की सेना’ पर दिए उस बयान का अनकट वीडियो, पूरा इंटरव्यू…’

दरअसल, गाजियाबाद में चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था, ‘कांग्रेस के लोग आतंकवादियों को बिरयानी खिलाते हैं और मोदी जी की सेना आतंकवादियों को गोली और गोला देती है।’ इस बयान के बाद विपक्षी दलों ने सीएम योगी पर निशाना साधा था तो वहीं, इस मामले पर आयोग ने गाजियाबाद के डीएम से रिपोर्ट मांगी थी। चुनाव आयोग ने उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री को नोटिस भेजकर 5 अप्रैल तक जवाब देने को भी कहा है।

दूसरी तरफ केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने योगी आदित्यनाथ के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि अगर कोई कहता है कि भारत की सेना मोदी जी की सेना है तो वो गलत ही नहीं, वो देशद्रोही भी है। उन्होंने कहा था कि भारत की सेनाएं भारत की हैं, ये पॉलिटिकल पार्टी की नहीं हैं। वीके सिंह ये बयान देकर अब विवादों में घिर गए हैं। चार साल पहले भी वीके सिंह Presstitute वाले बयान के कारण विवादों में घिर गए थे।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com