Home > Crime > खूनी व्यापम में एक और मौतः सब इंस्पेक्टर ने खुदकुशी की

खूनी व्यापम में एक और मौतः सब इंस्पेक्टर ने खुदकुशी की

  Vyapam  Anamika Kushwaha

 

सागर : मध्य प्रदेश के व्यापम घोटाले में एक और मौत हो गई है। व्यापम के जरिए भर्ती हुई अनामिका कुशवाहा नाम की एक सब इंस्पेक्टर ने तालाब में कूदकर जान दे दी। कुशवाहा इसी साल फरवरी में भर्ती हुई थीं।

कुशवाहा ने सोमवार सुबह करीब 5 बजे अपनी जान दे दी। वह फिलहाल सागर की पुलिस अकादमी में ट्रेनिंग ले रही थीं। यह व्यापम घोटाले से जुड़े 46वीं मौत है। तीसरे दिन लगातार तीसरी मौत से सियासी हलकों में हड़कंप मच गया है। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कि व्यापम का आंकड़ा 45 हुआ या 46। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस मामले में कहा है कि कोई भी मौत दुखद है लेकिन हर मौत को व्यापम से जोड़ना ठीक नहीं है।

शनिवार को इंडिया टुडे ग्रूप के पत्रकार अक्षय सिंह की संदिग्ध हालात में मौत हुई थी। उसके बाद रविवार को दिल्ली के एक होटल में एक कॉलेज डीन का शव मिला जो व्यापम की जांच कर रहे थे।

पिछले 24 घंटे से ‘खूनी व्यापम’ ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हालांकि खुद को विसल ब्लोअर बताया है और सीबीआई जांच कराने से इनकार कर दिया है। कांग्रेस और अन्य विपक्षी दल सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com