Home > State > Delhi > व्यापम पर बीजेपी के भीतर विरोध के सुर,शाह को लिखा पत्र

व्यापम पर बीजेपी के भीतर विरोध के सुर,शाह को लिखा पत्र

shanta-kumarनई दिल्ली – मध्य प्रदेश के व्यापम घोटाले पर अब बीजेपी के भीतर ही विरोध के सुर उभरने लगे हैं। वरिष्ठ बीजेपी सांसद शांता कुमार ने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को एक पत्र लिखकर कहा है कि व्यापम घोटाले के चलते पार्टी का सिर शर्म से नीचा हुआ है। पार्टी अध्यक्ष को लिखे पत्र में उन्होंने लिखा है व्यापम घोटाले के कारण राजस्थान से लेकर महाराष्ट्र तक बीजेपी शासित राज्यों की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं। इसके चलते पार्टी का सिर शर्म से झुका है।

वरिष्ठ बीजेपी सांसद शांता कुमार ने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को एक पत्र लिखकर कहा है कि व्यापम घोटाले के चलते पार्टी का सिर शर्म से नीचा हुआ है।
शांता कुमार ने लिखा है कि मध्य प्रदेश के इस मामले के चलते बीजेपी का हर एक कार्यकर्ता सिर झुकाकर चल रहा है। उन्होंने कहा है कि पार्टी सरकार की एक की उपलब्धियों का जश्न मना रही है लेकिन व्यापम और अव्य विवादों के चलते इन कारनामों पर पानी फिर गया। शांता कुमार ने सुझाव दिया कि पार्टी एक आंतरिक लोकपाल का गठन करें। इस लोकपाल समिति के पदाधिकारी साफ छवि के होने चाहिए। इसका मकसद यह है कि ये सदस्य सत्ता में बैठे लोगों की गलतियां बता सकें।

शांता कुमार ने लिखा है कि अगर इन विवादों से निपटने के लिए पुख्ता व्यवस्था नहीं की गई तो जनता हमें माफ नहीं करेगी और भविष्य में हमें इसके दुष्प्रभाव झेलने होंगे।

 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com