पोर्न स्टार को वॉर्न ने जड़ा मुक्का, पलटवार- दिखा दी मर्दानगी? - Tez News
Home > Latest News > पोर्न स्टार को वॉर्न ने जड़ा मुक्का, पलटवार- दिखा दी मर्दानगी?

पोर्न स्टार को वॉर्न ने जड़ा मुक्का, पलटवार- दिखा दी मर्दानगी?

ऑस्‍ट्रेलियाई दिग्‍गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न न सिर्फ अपने खेल से सुर्खियां बटोरीं, बल्कि विवादों की वजह से भी अक्सर चर्चा में रहते हैं। 48 साल के वॉर्न एक और विवाद की वजह से मुश्किल में पड़ सकते हैं।

दरअसल, एक पोर्न स्टार ने वॉर्न पर मुक्का जड़ने का आरोप लगाया है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सेंट्रल लंदन के एक मशहूर बार में वॉर्न ने शनिवार को 31 साल के वलेरी फॉक्स के चहरे पर जोरदार मुक्का जड़ा। इसके बाद उस पोर्न स्टार को अपना चेहरा ढंकते हुए बार से बाहर निकलते देखा गया। बताया जाता है कि पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी द्वारा मारे जाने के बाद वह फर्श पर गिर गई थी।

फॉक्स ने वॉर्न की शिकायत पुलिस से की है। साथ ही इस घटना को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म- ट्विटर पर साझा किया है। फॉक्स ने अपने चेहरे की तस्वीर का वह हिस्सा शेयर किया है, जहां उसे मुक्का लगा है। साथ ही वॉर्न को नीचा दिखाने के लिए लिखा है- ‘गर्व का अहसास कर रहे हो ? महिला पर हाथ उठाकर? नीच हो तुम.’ पुलिस इस घटना की जांच कर रही है। साथ ही वह सीसीटीवी फुटेज जुटाने की कोशिश में है।

फॉक्स ने एक और ट्वीट किया- ‘नहीं, मैं झूठ नहीं बोल रही हूं। सिर्फ इसलिए कि आप मशहूर हैं। इसका अर्थ यह नहीं है कि आप महिलाओं को हिट कर आगे निकल जाएं।’ साथ ही फॉक्स ने मेट्रोपॉलिटन पुलिस इवेंट कार्ड की तस्वीर भी ट्विटर पर शेयर की है। वह वेस्टमिन्स्टर पुलिस स्टेशन पहुंची थीं।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com