Home > Foregin > कैदी से सेक्स और अश्लील फोटो भेजने पर महिला को जेल

कैदी से सेक्स और अश्लील फोटो भेजने पर महिला को जेल

prisonहत्या के मामले में जेल में बंद एक शख्स के साथ शारीरिक संबंध बनाने और उसे अश्लील तस्वीरें भेजने के आरोप में एक महिला कर्मचारी को एक साल जेल की सजा सुनाई गई है। 52 वर्षीय सियान कूपर ने अपना गुनाह कबूल किया था।

घटना वर्जीनिया के सफॉल्क की है। कोर्ट में पेश किए गए मामले के मुताबिक, सियान कूपर ने स्वीकार किया है कि जेल में बंद हत्यारे एलन डेल्बी के साथ उसके संबंध थे। मामले का खुलासा होने पर उस पर कानून तोड़ने और कैदी के साथ रिश्ता रखने का आरोप लगा।

कैदी को भेजती थी अश्लील चिट्ठियां
सोमवार को इप्स्विच क्राउन कोर्ट में मामले की सुनवाई के दौरान बताया गया कि सियान ने जेल में बंद कैदी को अश्लील चिट्ठियां भी लिखीं। यही नहीं, उसने कैदी के कहने पर अपनी न्यूड तस्वीरें भी उसे भेजीं। हालांकि सियान ने तस्वीरें भेजने की बात से इनकार किया।

जेल में रोजाना मिलते थे दोनों
पुलिस के मुताबिक, सियान कूपर एचएमपी वारेन हिल जेल में स्पोर्ट्स थेरेपिस्ट के तौर पर काम करती थी। उसे एक निजी कंपनी के जरिए रिक्रूट किया गया था। करीब 11 महीनों की रिलेशनशिप में दोनों रोजाना मिलते थे। सियान जेल के एजुकेशन सेक्शन में थी। अगस्त 2014 से जुलाई 2015 के बीच रही इस रिलेशनशिप के सामने आने के बाद सियान ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

कैदी ने की थी प्रेमिका की हत्या
बता दें कि सियान जिस शख्स के साथ रिलेशनशिप में थी, वह हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा काट रहा था। उसने 2002 में अपनी 18 वर्षीय प्रेमिका की हत्या की थी। [एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com