Home > 18+ News Adult > टॉयलेट में जिस्मानी संबंध बना रहा था जोड़ा, फिर

टॉयलेट में जिस्मानी संबंध बना रहा था जोड़ा, फिर

इंग्लैंड के गैटविक से मेक्सिको के केनकन जा रही वर्जिन अटलांटिक फ्लाइट में सवार एक महिला और पुरुष टॉयलेट में सेक्स करते पाए गए।

द सन की खबर के मुताबिक गैटविक से ‘फ्लाइट VS93’में एक महिला और एक पुरुष को कथित तौर पर जिस्मानी संबंध बनाते हुए पकड़ा गया।

आपको यह बात जानकर और भी ज्यादा हैरानगी होगी कि ये दोनों विमान में चढ़ने से पहले एक-दूसरे को जानते तक नहीं थे।

मामला 13 मार्च का है, जब एक महिला ने पहले अनजान लड़के को किस किया और इसके बाद दोनों इकॉनमी क्लास के बाथरूम चले गए। दोनों को टॉयलेट में जाते हुए देख एक अन्य यात्री ने देखा और फ्लाइट अटेंडेंट को इसकी जानकारी दी। इसके बाद तीन फ्लाइट अटेंडेंट्स ने जाकर टॉयलेट का दरवाजा खटखटाया और जब दरवाजा खुला तो दोनों आपत्तिजनक हालत में थे।

विमान में सफर कर रहे एक यात्री के मुताबिक, दिन के 12.30 बजे महिला नशे में धुत होकर इधर-अधर डोल रही थी। वह बहुत फ्रेंडली लग रही थी और वह मेरे पास भी बात करने आई। इसके बाद गलियारे के उस तरफ बैठे एक शख्स के पास महिला पहुंच गई, वे किस कर रहे थे। कुछ ही मिनटों में महिला टॉयलेट में पहुंच गई और शख्स भी उसके पीछे पहुंच गया।

विमान में सफर कर रहे अन्य यात्री के अनुसार, ‘सब जानते थे कि क्या हो रहा है क्योंकि वह महिला काफी आवाज कर रही थी।’ इस घटना का एक विडियो फुटेज भी सामने आया है जिसमें टॉयलेट से पहले अनजान व्यक्ति निकलता है और बताता है कि महिला बीमार है। लेकिन विमान के स्टाफ ने शख्स की बात को काटते हुए पूछा कि जब वे दोनों एक-दूसरे को जानते तक नहीं तो एक साथ बाथरूम में कैसे हैं?

वीडियो में आगे जब क्रू दोनों यात्रियों को अलग-अलग सीटों पर बैठाने में कामयाब रहा तो सभी यात्री ताली बजाने लगे।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com