Home > Entertainment > Bollywood > Mohalla Assi रीलिज हुई तो जिंदा जला दिया जाएगा

Mohalla Assi रीलिज हुई तो जिंदा जला दिया जाएगा

mohalla-assi-trailer

 हिन्दूओं के प्रति हो रहा नंगा नाच अब बर्दाश्त नही होगा- साध्वी देवा ठाकुर

चंडीगढ़ – हरियाणा की हिन्दू नेत्री व देवा फाउंडेशन की चेयसपर्सन साध्वी देवा ठाकुर ने कहा कि फिल्म मोहल्ला अस्सी मे सिवाय अश्लीलता व गालियों के कुछ नही है। हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस पहुँचाने की घिनौनी हरकत की है और साथ साथ हमारे आराध्य देवाधिदेव महादेव को इन निकम्मों ने छेड़ कर अपने विनाश का काम स्वयं ही किया है अब शिव के गण भक्तजन हमारे देश के हिन्दू भाई बहनें इन्हें ऐसा सबक़ सिखाएँगे कि भविष्य मे किसी की ऐसी हरकत करने की हिम्मत नही होगी। अब समय आ गया है कि हिन्दूओं कों खुद हिन्दूत्व की रक्षा के लिए आगे आना होगा। हिन्दूओं के प्रति हो रहा नंगा नाच अब बर्दाश्त नही होगा। साध्वी देवा ठाकुर रविवार को करनाल कल्ब में पत्रकारों से बात कर रही थी।

साध्वी ने कहा कि आखिर क्यों और कब तक बर्दाश्त करते रहेंगे हम, पहले जोधा अकबर फिर पीके और अब मोहल्ला अस्सी जैसी फि़ल्में बनाने के पीछे ऐसा लगता है कि इन नाटकबाज तथाकथित कलाकार लोगों ने हमारे धर्म व देवी देवताओं को अपमानित करने का एक सुनियोजित षड्यंत्र पूर्वक विदेशी संस्कृति वाले हमारी संस्कृतिव धर्म व देश के दुश्मनों से विदेशियो से सांठगांठ कर के ठेका ले रखा है।

साध्वी देवा ठाकुर ने कहा कि हमारे देश की हमारी पवित्र संस्कृति संपूर्ण विश्व के लिये धरोहर है जिसने मानव को गालियों नही दी बल्कि ज्ञान दिया है। इन निकम्मों ने ज्ञान की जगह गालियों दी है ज्ञान की नगरी काशी को गालियों की नगरी बता दिया है भगवान शिव के दिव्य स्वरूप को बहुरूपिया बना कर दिखाया व उनकी अमर वाणी को अश्लील वाणी बना दिया है। यदि मोहल्ला अस्सी फिल्म को रीलिज किया गया तो सारे कलाकारों को जिंदा जला दिया जाएगा।

Mohalla Assi

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com