Hardik Patel New CD Video Went Viral | हार्दिक पटेल की एक और सीडी सामने आई - Tez News
Home > State > Gujarat > हार्दिक पटेल की एक और सीडी सामने आई

हार्दिक पटेल की एक और सीडी सामने आई

Hardik Patel New  CD Video Went Viral – हार्दिक पटेल की एक और सीडी सामने आई

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं, एक सीडी का पूरी तरह जवाब वे नहीं दे पाए इसी बीच एक और सीडी सामने आ गई है। इस सीडी में कथित रूप से हार्दिक एक युवती के साथ दिखाई दे रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि सोमवार को एक और सेक्स वीडियो जारी हुआ था, जिसमें दावा किया गया था कि यह हार्दिक पटेल का है। मंगलवार को जारी वीडियो की तारीख 22 और 23 मई, 2017 है। इसमें कथित तौर पर हार्दिक एक युवती के साथ दिखाई दे रहे हैं।

हार्दिक ने पहले ही साफ़ कर दिया है कि सीडी जैसी चीजों से उन्हें कोई फर्क नहीं पडता वह छाती ठोंक कर भाजपा के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखेंगे।

दूसरी CD में भी पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के होने का दावा जा रहा है। सीडी जारी करने वाले अश्विन ने कहा, उसे पता नहीं यह सीडी सही है या गलत। लेकिन इस सीडी में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल दिख रहे हैं। अश्विन का कहना है कि अब इस सीडी की सच्चाई हार्दिक पटेल को साबित करनी है।

बता दें कि ताजा सेक्स सीडी में एक लड़की और तीन लड़के दिख रहे हैं। सीडी जारी करने वाले अश्विन का दावा है कि तीन लड़कों में एक लड़का हार्दिक पटेल है। सोमवर को भी एक सेक्स सीडी जारी की गई थी जिसमें एक पुरुष और एक महिला दिख रहे थे। सीडी जारी करने वाले ने दावा किया था कि जो पुरुष दिख रहा है वह हार्दिक पटेल हैं। हालांकि, हार्दिक पटेल ने उस वीडियो को फर्जी बताया था।

अब तक का घटनाक्रम

इधर कांग्रेस ने हार्दिक पटेल का बचाव किया है और हार्दिक को भारत के पहले उप प्रधानमंत्री और गृह मंत्री सरदार पटेल का वंशज बताया है। कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल ने उन्हें सरदार पटेल का वंशज बताया था। कांग्रेस के इस बयान पर बीजेपी बौखला गई है। इस बयान के खिलाफ बीजेपी ने राजकोट में प्रदर्शन किया है।

सीडी जारी करने वाले शख्स की तस्वीर केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया के साथ
केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया के साथ सीडी जारी करने वाले शख्स की तस्वीर सामने आने से विवाद और गहरा गया है। जबकि भाजपा का कहना है कि इस पूरे मामले से उसका कोई लेना-देना नहीं है। गुजरात में मंगलवार से ही पहले चरण के चुनाव के लिए नामांकन शुरू हुआ है और उससे पहले आई इस सेक्स सीडी ने राज्य की राजनीति को गरमा दिया है।

उल्लेखनीय है कि हार्दिक पहले ही आशंका जता चुके थे कि चुनाव से पहले उनकी सेक्स सीडी सामने आ सकती है। इसके साथ ही उन्होंने ट्‍वीट कर कहा कि जिसको जो करना है कर ले, पीछे हटने वाला नहीं हूं। जम के लड़ने वाला हूं। 23 साल का हार्दिक अब बड़ा हो रहा है। मुझे बदनाम करने में करोड़ों रुपए खर्च किए जा रहे   वीडियो देखे  

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com