VIDEO : गुरूग्राम में शुरू हुआ पहला डॉग लग्जरी होटल - Tez News
Home > State > Harayana > VIDEO : गुरूग्राम में शुरू हुआ पहला डॉग लग्जरी होटल

VIDEO : गुरूग्राम में शुरू हुआ पहला डॉग लग्जरी होटल

Sexy, Hot, sleeping, sex, Amy Jackson, Dog, Bollywood actresses, tweet, Miss You, Instagram, photo, shareWATCH India gets first luxury hotel for pets in Haryana’s Gurugram
गुरूग्राम में शुरू हुआ पेट्स के लिए भारत का पहला डॉग लग्जरी होटल
भारत में पहली बार पालतू कुत्तों के लिए खासतौर पर एक लग्जरी होटल तैयार किया गया है। ये होटल दिल्ली से सटे गुरुग्राम में शुरू हुआ है जहां पेट डॉग्स के लिए हर वो सुविधा मौजूद है जो इंसानों को किसी होटल में दी जाती है।

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में आपके डॉगी के लिए देश का पहला लग्जरी होटल खुला है। Critterati नाम के इस होटल मालिक का दावा है कि वे आपको डॉगी के लिए प्रीमियम क्वालिटी की सुविधाएं देंगे। अगर आप कहीं घुमने जा रहे हों तो इस होटल में आप आसानी से अपने डॉगी को रख सकते हैं।

यहां पर आपके कुत्ते को राजाओं-महाराजाओं वाले ठाठ मिलेंगे। इनकी मेहमानवाजी देखकर आप भी आश्चर्य महसूस करेंगे। यहां इनके खाने के लिए लजीज व्यंजनों के इंतजाम किये गये हैं।

जी हां कुत्तों के लिए ऐसी वीआईपी सुविधाएं अपने देश में शायद ही कही उपलब्ध हो। इस होटल की सुविधाओं को देखकर आप इसे स्पा कह लें, या डॉग क्लिनिक या फिर आपके डॉगी का पिकनिक स्पॉट।

यहां पर सारी सुविधाएं मौजूद हैं। इस होटल के मालिक दीपक चावला बताते हैं कि इस पेट कैफे का आइडिया उन्हें अपनी पत्नी से मिला। दीपक चावला के मुताबिक एक डॉगी इंसान का जितना बड़ा विश्वासपात्र हो सकता है, उतना कोई भी जानवर नहीं हो सकता है।

इसलिए उन्होंने ऐसे जानवरों के लिए कुछ अलग करने की सोची। इसके बाद सामने आया Critterati नाम का ये होटल। हालांकि आपका डॉगी इस होटल की सुविधाएं एंज्वॉय कर सके, इसके लिए आपको पैसों का मोह नहीं करना पड़ेगा। जानवरों की मेहमाननवाजी के लिए खुले इस होटल के चार्जेज भी अच्छे खासे हैं। यहां पर आपके पेट्स की देख रेख करने के लिए विदेशों से एक्सपर्ट बुलाए गये हैं।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com