Home > State > Madhya Pradesh > Khandwa > VIDEO : खंडवा बीच चौराहे पर पीट-पीटकर युवक की हत्या

VIDEO : खंडवा बीच चौराहे पर पीट-पीटकर युवक की हत्या

खंडवा- मध्य प्रदेश खंडवा के माता चौक क्षेत्र में सूअर पकड़ने की बात पर एक युवक की हत्या कर दी गई ! आरोपियों ने युवक को सरे राह लाठियों और डंडों से इतना मारा कि मौके पर ही उसकी मौत हो गई ! मृतक विकास पिता बाबू लाल चीराखदान क्षेत्र का रहने वाला था ! ये हत्या दोपहर के वक़्त की है जहाँ लोगों के सामने बीच चौराहे पर की गई ! वहीँ युवक को बचाने की किसी ने कोशिश नहीं की !

मृतक विकास पिता बाबू लाल

जीहां खंडवा के घटना स्थल माता चौक पर सूअर पकड़ने को लेकर विवाद इतना गहरा गया कि चौराहे पर एक युवक को कुछ लोगों ने लाठी से पीट-पीट कर मार डाला। आलम ये था कि कोई युवक को बचाने भी आगे नहीं आया। पुलिस ने नामजद मामला दर्ज किया है। मृतक का फिलहाल जिला अस्पताल में पीएम चल रहा है।

जानकारी के अनुसार विकास पिता बाबूलाल (28) का सूअर पालन का कारोबार है। अन्य दूसरे परिवार का भी सूअर पालन का कारोबार है जिससे इनके बीच कई दिनों से विवाद की स्थिति बनी हुई थी। शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे विकास अपनी बाइक पर एक बोरी लेकर जा रहा था। दूसरे पक्ष को लगा कि वह बोरी में सूअर लेकर जा रहा है। बस इसी शक के चलते मनोज, अजय, विजय, राजदीप, नट्टू, आकाश, राजकुमार सहित करीब 15 लोगों ने विकास की माता चौक पर पकड़ कर लाठी और डंडों से पिटाई शुरू कर दी।

आरोपी सभी लड़के विकास को तब तक मारते रहे जब तक उसने दम नहीं तोड़ दिया। चौराहे पर इस तरह की घटना होने के बाद पूरे इलाके में सनसनी का महौल हैं। विकास की निर्मम हत्या के चश्मदीद बस मूक दर्शक बने देखते रहे। उसकी जान बचाने के लिए कोई सामने नहीं आया। फिलहाल पुलिस बयानों के आधार पर एफआईआर दर्ज कर रही है।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com