Video : नाइजीरियाई व्यक्ति को भीड़ ने बेरहमी से पीटा - Tez News
Home > Crime > Video : नाइजीरियाई व्यक्ति को भीड़ ने बेरहमी से पीटा

Video : नाइजीरियाई व्यक्ति को भीड़ ने बेरहमी से पीटा

WATCH Nigerian national tied to a pole and beaten up by locals for alleged theft in Delhi

दिल्ली में एक नाइजीरियाई व्यक्ति की लोगों ने बेरहमी से खंभे से बांधकर पिटाई की। पिटाई की वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रही है।

मालवीय नगर इलाके में एक नाइजीरियन युवक को पोल से बांधकर डंडों से बुरी तरह पीटा गया। घटना का एक वीडियो सामने आया है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, ये वीडियो 24 सितंबर का है। इस नाइजीरियन पर चोरी करने का शक था।

वीडियों में नाइजीरियन युवक के पैर रस्सी के जरिए पोल से बंधे हुए हैं। पहले एक लोकल युवक ने नाइजीरियन के पैर पकड़कर उठाए और दूसरे लोकल शख्स ने डंडों से बुरी तरह पीटा। इसके बाद एक और युवक ने बेतहाशा नाइजीरियन पर डंडों की बरसात कर दी।
– वीडियो में कुछ आवाजें ऐसी भी आ रही हैं, जिनमें नाइजीरियन की पिटाई ना करने को कहा जा रहा है। लेकिन, ये युवक रुके नहीं और

 
ग्रेटर नोएडा के मॉल में भीड़ ने किया था नाइजीरियन पर हमला
– इसी साल मार्च में ग्रेटर नोएडा के अंसल प्लाजा मॉल में भीड़ ने एक नाईजरियन युवक को बुरी तरह पीटा था। इस घटना के दिन ही ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क में कैब से जा रही नाइजीरियन लड़की पर हमला किया गया था।

इंडियन को किडनैप करने का शक था
– ग्रेटर नोएडा में हुए हमले के पीछे एक इंडियन लड़के को किडनैप करने का शक था।
– पुलिस ने बताया था कि ग्रेटर नोएडा की एनएसजी सोसाइटी में रहने वाला 12वीं क्लास का स्टूडेंट मनीष खारी (20 साल) 25 मार्च को अचानक गायब हो गया। इसे लेकर लोगों ने कासना थाने में हंगामा किया। फैमिली का आरोप था कि नाइजीरियन्स ने मनीष को किडनैप कर लिया।

फैमिली के मुताबिक, अगले दिन सुबह मनीष घर पहुंचा तो उसे खून की उल्टी हुई। वो काफी नशे में था, बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पिता किरणपाल सिंह ने शिकायत में बताया था कि उनकी सोसाइटी के ही 5 नाइजीरियन्स ने नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बेटे को किडनैप किया और मार डाला।

नाईजीरिया की सरकार ने जताई थी चिंता — ग्रेटर नोएडा में नाईजीरियन नेशनल्स पर हमले की घटनाओं पर नाईजीरियाई सरकार ने चिंता जाहिर की थी। नाइजीरियन गवर्नमेंट ने दोनों देशों के बीच बहुत अच्छे रिश्तों का हवाला दिया था। यह मामला संसद में उठ चुका है।

सुषमा स्वराज ने मांगी थी रिपोर्ट – – ग्रेटर नोएडा में नाइजीरियन स्टूडेंट्स पर हमले की घटनाओं के बाद सुषमा स्वराज ने यूपी सरकार से रिपोर्ट मांगी थी। सुषमा ने सीएम योगी आदित्यनाथ से फोन पर भी बात की। योगी ने उन्हें फेयर इन्क्वायरी का भरोसा दिलाया था।

WATCH Nigerian national tied to a pole and beaten up by locals for alleged theft in Delhi

 

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com