Video : राहुल की आंखों पर इटालियन चश्मा – अमित शाह

0
13

कांग्रेस पर बरसे अमित शाह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, राहुल अपनी आंखों पर इटालियन चश्मा लगा रखा है. इसके अलावा उन्होंने कहा, पीएम मोदी ने सेना को आधुनिक बनाने का काम किया है. 2022 तक भारतीय सेना आधुनिक सेना कहलाएगी.

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह एक राजस्थान में सीकर और बीकानेर के दौरे पर हैं. अपने दौरे के दौरान सीकर में जनता को संबोधित करते हुए शाह ने कहा, एक जमाने में सोनिया गांधी मनमोहन की सरकार थी और सरहद पर गोलियां चलती थीं लेकिन पीएम मोदी ने उनके घर में घुस कर सर्जिकल स्ट्राइक कराई और बदला लिया.

वहीं उन्होंने एनडीए सरकार में सैनिकों के लिए किए गए कार्यों के बारे में बात करते हुए कहा, राजस्थान ने देश को सबसे ज्यादा जवान दिए हैं. सेना का जवान 46 डिग्री प्लस और माइनस में तप कर देश की सेवा करता है और देश के लिए कुर्बानी देता है.
इसके बाद भी उनमें देश के प्रति प्रेम कम नहीं हुआ. कांग्रेस के राज में सेना की आवाज किसी ने नहीं सुनी लेकिन बीजेपी की सरकार ने सेना के जवानों की मांगो को पूरा किया.

उन्होंने कहा, 4 साल में हमने 3 लाख पूर्व सैनिकों को काम दिया. हमारी सरकार ने सैनिकों, पूर्व सैनिकों के स्वस्थ्य देखभाल के 1200 अस्पतालों को बढ़ाकर 2600 कर दिया है. वहीं राज्य सरकार ने भी पूर्व सैनिकों के लिए पैंशन शुरू की है. वहीं सीएम राजे के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, देश में केवल राजे सरकार ही ऐसी सरकार है जो हर शहीद जवानों के घर पहुंची.

वहीं राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, राहुल अपनी आंखों पर इटालियन चश्मा लगा रखा है. इसके अलावा उन्होंने कहा, पीएम मोदी ने सेना को आधुनिक बनाने का काम किया है. 2022 तक भारतीय सेना आधुनिक सेना कहलाएगी.

वहीं एनडीए सरकार के कार्यों की बात करते हुए उन्होंने कहा, हमने वन रैंक वन पैंशन शुरू की. किसानों का कर्ज माफ किया. फसलों की कीमत बढ़ाने का काम हमारी सरकार ने किया.

उन्होंने कहा, कांग्रेस तो इस काम की कल्पना भी नहीं कर सकती. हमने मुआवाजा दो गुना बढ़ाया. वहीं फसल खराब होने पर 33 प्रतिशत मुआवजा बढ़ाया. पीएम मोदी की बीजेपी सरकार ने किसानों की चिंता की और उन्हें लाभ देने का काम भी किया.

गरीबों का उत्थान किया. 5 करोड़ महिलाओं को चुल्हा दिया गया. 2 करोड़ गरीबों का उत्थान किया गया. उन्होंने कहा, हमारी सरकार ने 13 करोड़ युवाओं को नौकरी दी लेकिन कांग्रेस हमें जाति में बांटने का काम करती थी. साथ ही संबोधन का अंत करते हुए उन्होंने केंद्र और
राजस्थान में बीजेपी को वापस सरकार में लाने का संकल्प लिया