जालोर : राजस्थान के जालोर के एक गांव का अजीबोगरीब विडियो सामने आया है। यहां अतिक्रमण रोधी अभियान को रोकने के प्रयास में मांडवला गांव की सरपंच जेसीबी मशीन पर ही लटक गई। इसके बाद जेसीबी मशीन ने उन्हें नीचे उतारा और पीछे हट गई। विडियो में कुछ लोग महिला को बचाते हुए भी दिख रहे हैं।

मामले का एक दूसरा पक्ष भी बताया जा रहा है। महिला सरपंच रेखा देवी का आरोप है कि दबंगों ने उन पर जेसीबी चढ़ाने का प्रयास किया। उनकी गाड़ी पर भी जेसीबी चढ़ा दिया और जब उन्होंने रोकने की कोशिश की तो उन्हें जेसीबी से लटकाकर हवा में झुला दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मांडवला पंचायत में आवलोज मार्ग के पास कुछ जमीन है जिस पर अतिक्रमण हो गया था। पिछले दिनों यह अतिक्रमण हटाया गया लेकिन दो दिन बाद फिर से वहां अतिक्रमण हो गया। अतिक्रमण करने वाले व्यक्ति ने यहां फिर से निर्माण शुरू कर दिया। इस मामले में सरपंच रेखा देवी ने विरोध किया और थाने में मामला भी दर्ज कराया।

इसके बाद जब सरपंच अतिक्रमण वाली जगह पर पहुंचीं तो आरोपी शख्स वहां जेसीबी लेकर पहुंच गया और उन पर जेसीबी चढ़ाने का प्रयास भी किया। सरपंच का आरोप है कि जब वह जेसीबी के आगे खड़ी हुईं तो उन्हें टक्कर मारने की कोशिश की। इस दौरान वह जेसीबी के अगले हिस्से में लटक गईं और ड्राइवर ने हवा में झुला दिया।