Video : नेताजी कर रहे थे दूसरी शादी, पत्नी ने जमकर पीटा - Tez News
Home > Latest News > Video : नेताजी कर रहे थे दूसरी शादी, पत्नी ने जमकर पीटा

Video : नेताजी कर रहे थे दूसरी शादी, पत्नी ने जमकर पीटा


तेलंगाना राष्ट्र समिति के नेता पी श्रीनिवास रेड्डी का वीडियो वायरल हो रहा है। वे अपनी पहली पत्नी से मारपीट और गाली-गलौज करते कैमरे में कैद हो गए हैं।

श्रीनिवास रेड्डी दूसरी शादी कर रहे थे, तभी उनकी पहली पत्नी संगीता उसके निवास पर पहुंची थी, जहां उसके साथ मारपीट की गई। वीडियो में रेड्डी अपनी पहली पत्नी के साथ गाली-गलौज और मारपीट करते हुए दिख रहा है।

पुलिस ने संगीता की शिकायत के आधार पर रेड्डी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया कर हिरासत में लिया है।

श्रीनिवास ने संगीता से चार साल पहले शादी की थी, उनकी एक बेटी भी है। श्रीनिवास और उसका परिवार संगीता के बेटी होने के बाद से कथित तौर पर उसे परेशान कर रहा था।

जब संगीता को पता लगा कि उसे तलाक दिए बिना, उसके पति ने देवी जगदीश्वेरी के साथ दूसरी शादी कर ली है। इसके बाद संगीता और उसके परिवार के कुछ सदस्य इसका विरोध करने रेड्डी के घर गए।

जब संगीता रेड्डी के घर में घुसने की कोशिश कर रही थी, तो उसके साथ मारपीट और गाली-गलौज की गई। संगीता के परिवार के एक सदस्य ने इस पूरी घटना को कैमरे में कैद कर लिया।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रेड्डी अपनी पहली पत्नी के साथ मारपीट कर रहे हैं। रेड्डी के परिवार के अन्य लोग संगीता के बाल पकड़कर घसीट रहे हैं। सबने मिलकर संगीता को फर्श पर भी गिरा दिया। 

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com