विवेक तिवारी मर्डर केस: आरोपी सिपाही की पत्नी के इस वीडियो से आया नया मोड़

0
11


यूपी के चर्चित ऐपल मैनेजर विवेक तिवारी मर्डर केस मामले में आरोपी सिपाही प्रशांत चौधरी के समर्थन में जहां यूपी पुलिस के सिपाही 10 अक्टूबर को एक बार फिर से काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन की तैयारी में हैं, वहीं अब प्रशांत की पत्नी राखी चौधरी ने सबसे शांत रहने की अपील की है। प्रशांत की पत्नी राखी चौधरी भी पुलिस विभाग में कॉन्स्टेबल है। ऐसे में राखी की इस अपील के बड़े मायने हैं।

सिपाहियों की लामबंदी पर सामने आई आरोपी सिपाही प्रशांत चौधरी की पत्नी राखी ने फेसबुक पर पत्र लिखकर और अपना विडियो डालकर साथी सिपाहियों से शांत रहने की अपील की है।

राखी ने अपील करते हुए कहा कि उन्हें पुलिस अधिकारियों पर पूरा भरोसा है कि निष्पक्ष और सही जांच होगी। पुलिस फोर्स में सभी को अनुशासन में रहना चाहिए और सभी को हर तरह का विरोध बंद करके अपनी ड्यूटी करनी चाहिए।

बता दें कि बीते दिनों आरोपी सिपाही के समर्थन में पुलिस कॉन्स्टेबल्स ने काली पट्टी बांधकर विरोध जताया था, जिसके बाद उनपर कार्रवाई भी कई थी। इसके बावजूद 10 अक्टूबर को एक बार फिर विरोध-प्रदर्शन की अपील और तैयारी की जा रही थी।

उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह की कोशिशों के बाद भी विरोध शांत नहीं हो रहा है। 10 अक्टूबर को रही विरोध की अपील के चलते इंटेलिजेंस की रिपोर्ट के आधार पर डीजीपी मुख्यालय की तरफ से सभी जिलों को अलर्ट जारी कर दिया गया है।

watch video Vivek Tiwari Murder case accused constable wife rakhi malik appeals