Home > State > Bihar > नीतीश का बयान: सीवान केस की जांच CBI से होगी

नीतीश का बयान: सीवान केस की जांच CBI से होगी

nitish_kumarपटना :  सीवान में हिन्दुस्तान के पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के मामले को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा। जांच में किसी तरह की कोताही नहीं की जा रही। बिहार में कानून का राज है और रहेगा।

नीतीश ने कहा कि इस केस में सीबीआई जांच की मौखिक मंजूरी हुई है। कुछ ही घंटों में इसकी औपचारिक घोषणा की जाएगी। हम जल्द ही केंद्र को इसके लिए सूचित कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पत्रकार के ऊपर हमला मेरे ऊपर हमले की तरह है। प्रदेश की जनता ने मुझे काम करने के लिए जनादेश दिया है और मैं निष्पक्षतापूर्वक काम कर सकता हूं। राज्य में हुई दोनों घटनाओं का निष्पक्ष विश्लेषण होना चाहिए। दूसरे राज्यों की घटनाओं पर भी ध्यान दिया जाना चाहिए।

सीएम नीतीश कुमार ने कहा, ‘अगर किसी पत्रकार पर हमला होता है तो हम इसे अपने ऊपर हमला मानते हैं. मुझे पुलिस पर भरोसा है. जो लोग राज्य में जंगलराज होने की शिकायत करते हैं, वो हारे हुए लोग हैं. वो अपनी हार स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं.’

उन्होने कहा, ‘पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या का मामला सीबीआई को सौंपने के लिए हम तैयार है. इसकी घोषणा शाम तक कर दी जाएगी.’

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com