इंदौर : लड़कियो को कॉल कर अश्लील बातें करने वाले धराये - Tez News
Home > Crime > इंदौर : लड़कियो को कॉल कर अश्लील बातें करने वाले धराये

इंदौर : लड़कियो को कॉल कर अश्लील बातें करने वाले धराये

women helpline numbers MP POLICE Madhya Pradeshइंदौर- शहर में युवतियों और महिलाओं की शिकायतों को सुनने के लिए वी केयर फार यू की शुरुआत की गई थी। इसकी शुरुआत का मुख्य उद्देश्य था कि महिलाएं-युवतियां बेझिझक अपनी समस्याओं को यहां बता सकती हैं ताकि उन्हें बेहतर न्याय मिल सके और उनकी सुरक्षा भी सुनिश्चित की जा सके। इसी तरह शिकायत पर इंदौर की वी केयर फ़ार यु पुलिस ने 3 मजनुओ को अलग अलग 3 युवतियों को परेशांन करने के मामले में हिरासत में लिया हैं ! यह मामले एम आई जी , पलासिया और विजय नगर पुलिस थाना क्षेत्र के हैं !

इन्दौर पुलिस की वी केयर फोर यू शाखा को एक युवती को उसके पुराने परिचित द्वारा दोस्ती के लिये दबाव बनाने हेतु अनावश्यक कॉल करने व युवती की फोटो सोशल साईट पर डालने की धमकी देने वाले आरोपी को पकड़ने में सफलता प्राप्त हुई।

इस मामले में पुलिस थाना एमआईजी क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका ने आवेदन दिया था कि मेरा पूर्व परिचित, मुझसे दोस्ती करने का दबाव बनाने के लिये मुझे बार-बार अनावश्यक कॉल कर रहा है तथा मेरी फोटो को सोशल साईट परडालने की धमकी दे रहा है। उक्त आवेदन पत्र प्राप्त होने पर वी केयर फोर यू की टीम द्वारा कार्यवाही करते हुए, 27 साल के अंशुल पिता रघुनंदन गुप्ता नंदा नगर इन्दौर को पकड़ा गया। अंशुल एक साफ्टवेयर कंपनी में वेब डिजायनर के पद पर कार्यरत है। आवेदिका व अनावेदक दोनो आपस में पूर्व से परिचित है, आवेदिका से दोस्ती करने के लिये दबाव बनाने हेतु, अनावेदक द्वारा आवेदिका को परेशान कर रहा था। पुलिस टीम द्वारा कार्यवाही करते हुए, आरोपी अंशुल को पकड़कर, अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु पुलिस थाना एमआईजी के सुपुर्द किया गया है इसी तरह

वहीँ पुलिस थाना विजय नगर क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका ने आवेदन दिया था कि मेरा पूर्व परिचित, मुझसे दोस्ती करने का दबाव बना रहा है और साथ ही रोज मेरा पीछा कर परेशान करता है तथा मेरे मना करने पर भी वह आवेदिका को बार-बार अनावश्यक कॉल कर, अश्लील बातें कर परेशान कर रहा है। इस आवेदन को प्राप्त होने पर वी केयर फोर यू की टीम द्वारा कार्यवाही करते हुए, 24 साल के देवेश पिता विश्वासराव डोंगरे निवासी जम्बुरखाना मामा का बाजार, लश्कर जिला ग्वालियर को पकड़ा देवेश मूल रूप से ग्वालियर का रहने वाला है, जो वर्तमान में इन्दौर में एक आईटी कंपनी में एरिया सेल्स मैनेजर की पोस्ट पर कार्यरत्‌ है। आवेदिका व अनावेदक दोनो आपस में पूर्व से परिचित है, आवेदिका से दोस्ती करने के लिये दबाव बनाने हेतु, अनावेदक द्वारा आवेदिका को कॉल कर परेशान कर रहा था। पुलिस टीम द्वारा कार्यवाही करते हुए, आरोपी देवेश को पकड़कर, अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु पुलिस थाना विजय नगर के सुपुर्द किया गया है।

साथ ही थाना पलासिया क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका ने आवेदन दिया था कि मेरे मोबाईल नम्बर पर कुछ दिनों से किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा बार-बार अनावश्यक कॉल कर, अश्लील बातें कर परेशान कर रहा है। उक्त आवेदन पत्र प्राप्त होने पर वी केयर फोर यू की टीम द्वारा कार्यवाही करते हुए, उक्त मोबाईल धारक आरोपी दिनेश पिता धन्नालाल असवारे (22) निवासी थुआ होशंगाबाद को पकड़ा गया। दिनेश मूल रूप से होशंगाबाद का रहने वाला है, जो वर्तमान में इन्दौर में अपने जीजा के साथ कंडक्टरी का कार्य कर रहा है। पुलिस टीम द्वारा कार्यवाही करते हुए, आरोपी दिनेश को पकड़कर, अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु पुलिस थाना पलासिया के सुपुर्द किया गया है।
@समीर खान

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com