Home > 18+ News Adult > सुहागरात पर अपनाएं ये तरीका, बनेगी यादगार

सुहागरात पर अपनाएं ये तरीका, बनेगी यादगार

किसी भी कपल की लाइफ का सबसे खूबसूरत और अपेक्षित पल होता है शादी के बाद पहली रात जिसे सुहागरात भी कहा जाता है। इसके लिए सभी लोग नर्वस भी होते हैं।

लेकिन इस दिन के लिए आपको कुछ खास टिप्स अपनानी चाहिए जिससे आपकी ये रात ख़राब ना हो। ऐसे में यहां दी गई टिप्स से आप भी अपनी वेडिंग नाईट को यादगार बना सकते हैं।

वर्जिनिटी को लेकर परेशान न हों

भारत में वर्जिनिटी, टैबू बना हुआ है और इस पर जरूरत से ज्यादा जोर दिया जाता है। ऐसे में अगर कोई एक पार्टनर वर्जिन नहीं है खासकर लड़की तो उसे शादी से पहले सुहागरात को लेकर काफी टेंशन होने लगती है।

इस तरह की ऐंग्जाइटी से बचने का बेस्ट तरीका यही है कि आप पार्टनर से पहले ही इस बारे में बात कर लें ताकि वेडिंग नाइट पर कोई गलतफहमी ना हो।

​पर्सनल ग्रूमिंग पर दें जोर

आपको पसंद हो या ना हो लेकिन फर्स्ट टाइम सेक्स के दौरान पर्सनल ग्रूमिंग बेहद जरूरी है। पुरुषों को जहां इस दौरान पर्सनल हाइजीन का ध्यान रखना चाहिए। अच्छी खुशबू वाला परफ्यूम लगाना चाहिए ताकि माहौल अच्छा बने और पार्टनर को आपके करीब आने का दिल करे।

वहीं महिलाएं अपना सेल्फ कॉन्फिडेंस और पार्टनर की उत्तेजना दोनों बढ़ाने के लिए सेक्सी लॉन्जरी ट्राई कर सकती हैं।

​एक दूसरे की आंखों में देखें

कई बार आपकी आंखें वो सब कह देती हैं जो आप शब्दों से नहीं कह पाते। बहुत से कपल्स सेक्स के बारे में बात करने को लेकर कंफर्टेबल फील नहीं करते, खासकर जब बात वेडिंग नाइट सेक्स की हो।

ऐसे में आई कॉन्टैक्ट बनाए रखने से यानी एक दूसरे की आंखों में देखने से कपल वो सब एक्सप्रेस कर सकते हैं जिन्हें बोलने में उन्हें शर्मिंदगी महसूस हो रही हो।

​धीरे-धीरे आगे बढ़ें

पार्टनर संग अकेले कमरे में पहुंचे नहीं कि तुरंत सेक्स की तैयारियां शुरू कर दीं।हो सकता है पार्टनर इसके लिए तैयार न हो, कंफर्टेबल फील न कर रही हों, इन बातों का ध्यान रखें और पहले पार्टनर से सेक्स के बारे में बात कर लें वह कितने कंफर्टेबल हैं इन सब बातों को जानकर ही धीरे-धीरे आगे बढ़ें।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com