Home > India > शाबास बेटी: जाबाज़ लड़की ने चोरो की जमकर पिटाई की

शाबास बेटी: जाबाज़ लड़की ने चोरो की जमकर पिटाई की

Well done Two thieves girl heavily beatingसागर – मध्य प्रदेश के सागर में एक जाबाज़ लड़की ने उसके 35 हजार रुपए चुराने वाले चार में से दो युवक की जम कर पिटाई की और उनसे अपने 35 में से 25 हजार रुपए वापस बरामद कर लिए. इसके बाद यहाँ मौजूद लोगों ने भी दोनों युवको पर जम कर लात घुसे बरसाए और उनको पुलिस के हवाले कर दिया।


मध्यप्रदेश के सागर में रहने वाली किरण पाण्डेय ने अपने साथ झासा देकर चोरी करने वाले दो युवको की जमकर पिटाई की और अपने पैसे बरामद भी कर लिए . दरअसल सागर की ये जबाज लड़की किरण पाण्डेय अपनी बहन के साथ गोपालगंज थाना क्षेत्र में एस बी आई बैंक से 35 हजार रुपए निकाल कर घर जा रही थी तभी बैंक के बाहर चार लड़के उसके स्कूटी के पास खड़े थे।

किरण ने पैसो से भरा बैग अपनी गाड़ी की डिग्गी में रखा इस बीच उसके हाथ में गोबर लग गया जिसके बाद इन लड़को ने उसे पास में लगे नल से साफ़ करने को कहा और किरण बिना उन पर शक किये हाथ धोने चली गयी वही जब वो वापस आई तो उसकी गाड़ी की चाबी वहा नही थी और चार में से दो लड़के गायब थे इसके बाद वो अपनी गाड़ी की चाबी ढूंढने लगी और वो दो लड़के भी उसके साथ चाबी ढूंढने का नाटक करने लगे।


उधर जब चाबी नही मिली तो वो पैदल लुढ़काते हुए गाड़ी घर ले जाने लगी वही रास्ते में उन्हें उन लड़को पर शक हुआ उन्होंने गाड़ी की डिग्गी पर ध्यान दिया तो वो खुली हुई थी और जब उन्होंने डिग्गी खोली तो पैसो से भरा बैग गायब था। किरण ने अपने साथ हुई इस बारदात के बाद बिना देरी किये आस पास के लोगो से मदद ली और उन लड़को को तलाश शुरू कर दि और थोड़ी दे तलाश करने के बाद इस लड़की को चार में से दो लड़के दिखाई दे गए और इसने उन्हें आसपास मौजूद लोगो की मदद से पकड़ लिया. इसके बाद किरण ने पहले तो इनकी दोनों युवको की जमकर पिटाई की और फिर उनसे अपने 35 में से 25 हजार वापस बरामद किये और दोनों आरोपी युवको को पुलिस के हवाले कर दिया। वही इस बीच आसपास मौजूद जनता ने भी इन दोनों युवको पर जम कर लात घुसे बरसाए।

उधर इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुची और दोनों को हिरासत में ले लिया और अपने साथ थाने ले गये जहा उनसे पूछताछ कर रही है . सी एस पी गौतम सोलंकी ने बताया की पुलिस मामले की जांच कर रही है। बाकी आरोपिये की तलाश जारी है।

रिपोर्ट :-विनोद आर्य 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com