10 महीनों से कोमा में बॉलीवुड ये बादशाह - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > 10 महीनों से कोमा में बॉलीवुड ये बादशाह

10 महीनों से कोमा में बॉलीवुड ये बादशाह

मुंबई : प्रसिद्ध अभिनेता और निर्देशक नीरज वोरा पिछले दस महीनों से कोमा में हैं। बॉलीवुड की प्रसिद्ध हस्ती की हालत पिछले कुछ महीनों से काफी नाजुक बनी हुई है लेकिन इस बात की जानकारी ज्यादातर किसी को नहीं है।

उनकी तबियत खराब होने की वजह से आने वाली फिल्म हेराफेरी-3 होल्ड पर रख दी गई है। नीरज वोरा को कुछ महीने पहले हॉर्ट अटैक आया था और उसके बाद ब्रेन स्ट्रोक आया था। उसके बाद से पिछले दस महीनों से नीरज वोरा कोमा में हैं। बता दें कि पिछले साल 19 अक्टूबर को उनको हार्ट अटैक आया था। एम्स हॉस्पिटल में उनको रखा गया था, जहां एम्स में काफी लंबे समय से नीरज वोरा कोमा में हैं।

निर्माता फिरोज नादियाडवाला के जुहू की बरकत विला में वोरा को हॉस्पिटल से लेकर यहां रखा गया है। 11 मार्च से नादियाडवाला के घर के एक रूम को आईसीयू में तबदील किया गया है। खास बात मतलब रूम की दीवारों पर वोरा की फिल्मों का पोस्टर्स और डीवीडी लगाया गया है। कंपनी, पुकार, रंगीला, सत्या, बादशाह, मन जैसी फिल्मों में 90 के दशक में अनेक फिल्मों में नीरज वोरा ने काम किया था। अकेले हम अकेले तुम, रंगीला, चोरी चोरी – चुपके चुपके, जोश, बादशाह, हेराफेरी, आवारा पागल दीवाना जैसी अनेक फिल्मों में स्क्रिप्ट भी लिखी है और फिर हेरा फेरी, खिलाड़ी 420 जैसी फिल्मों में निर्देशन भी किया है।

वोरा की देखरेख के लिए 24 घंटे के लिए नर्स, वॉर्डबाय रखा गया है। फिजिओथेरपिस्ट, न्युरोसर्जन, अॅक्युपंक्चर थेरपिस्ट और जनरल फिजीशियन हर हफ्ते इलाज के लिए आते हैं। वोरा की स्थिती में थोड़ा सुधार है, उनके जल्द ही ठीक होने की आस सभी ने लगा रखी है। नीरज वोरा की पत्नी का कुछ समय पहले निधन हो चुका है। नीरज वोरा को अपनी कोई औलाद नहीं है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com