Home > India News > कोलकाता: नमाज पर बीजेपी का विरोध, BJP कार्यकर्ताओं ने सड़क पर पढ़ी हनुमान चालीसा

कोलकाता: नमाज पर बीजेपी का विरोध, BJP कार्यकर्ताओं ने सड़क पर पढ़ी हनुमान चालीसा

कोलकाता: लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान बंगाल में सुलगी नफरत की आग अब भी बुझने का नाम नहीं ले रही है, वहां टीएमसी बनाम भाजपा की जंग ने अब उग्र रूप धारण कर लिया है, यहां के हावड़ा के बाली खाल के नजदीक मंगलवार देर रात बीजेपी युवा मोर्चा के अध्यक्ष ओम प्रकाश और प्रियंका शर्मा के नेतृत्व में सड़क पर सैकड़ों लोगों ने हनुमान चालीसा का पाठ किया जिसके कारण कई घंटों तक इस रास्ते पर आवाजाही बाधित रही और लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

इस बाबत बीजेपी युवा मोर्चा के अध्यक्ष ओमप्रकाश का कहना है कि जब एक घर्म के लोग शुक्रवार के दिन रास्ते पर बैठ कर नमाज पढ़ सकते हैं, तो हम हनुमान चालीसा क्यों नहीं? अब हावड़ा में प्रत्येक मंगलवार को इसी तरह से कई जगहों पर हनुमान चालीसा का पाठ होगा।

दरअसल बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं का कहना है कि उन्होंने यह आयोजन सड़क रोककर नमाज अदा करने के खिलाफ किया है, उनका कहना है कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी सरकार के राज में किसी भी प्रमुख सड़क को रोकर शुक्रवार की नमाज अता की जाती है, जिससे लोगों को खासी परेशानी होती है इसलिए अब से हम लोग भी इसी तरह से मंगलवार को हनुमान चालीसा का पाठ किया करेंगे।

बता दें कि पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के समय से राजनीतिक हिंसा का दौर जारी है। टीएमसी ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि वह आतंकी संगठन की तरह काम कर रही है, वह अन्य राज्यों से गुंडों को बुलाकर प्रदेश का माहौल खराब कर रही है। टीएमसी के आरोपों पर तीखा पलटवार करते हुए भाजपा ने कहा कि टीएमसी पश्चिम बंगाल को पाकिस्तान बनाने में जुटी है। टीएमसी के मंत्री और कोलकाता के मेयर फीरहाद हाकिम ने कहा था कि भाजपा बंगाल में सत्ता हासिल करने की जल्दबाजी में बिहार, उत्तर प्रदेश से गुंडे बुलाकर बंगाल का माहौल खराब कर रही है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com