Home > 18+ News Adult > मैं सेक्सी हूं तो क्या करूं? सरकार ने लगाया प्रतिबन्ध

मैं सेक्सी हूं तो क्या करूं? सरकार ने लगाया प्रतिबन्ध

कंबोडिया की एक मॉडल को वहां की सरकार ने कुछ ज्यादा ही सेक्सी बताते हुए एक साल के लिए बैन कर दिया है। उन पर संस्कृति मंत्रालय के नियम ना मानने के आरोप हैं। ये मॉडल 24 साल की डेनी नॉन हैं।

एक साल तक नहीं कर सकेंगी फिल्मों में काम
सरकार द्वारा उठाए गए इस कदम के चलते नॉन अब अगले 1 साल तक कैमरा के सामने नहीं आ सकेंगी। एक साल तक वो कोई फिल्म नहीं कर सकती हैं। नॉन ने इस बैन को गलत कहा है।

संस्कृति मंत्रालय ने उठाया कदम
24 साल की डेनी नॉन को कंबोडिया की संस्कृति और आर्ट मिनिस्ट्री नेआचार संहिता का उल्लंघन के लिए बैन किया है। मंत्रालय के मुताबिक वो कुछ ज्यादा ही सेक्सी हैं और अंग प्रदर्शन करती हैं, जो कि देश के लिए ठीक नहीं है।

संस्कृति के ठेकेदारों पर बरसीं नॉन
अभिनेत्री डेनी नॉन ने इस पर कहा है कि मुझे क्या पहनना है और क्या नहीं इसका फैसला करना आता है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग उनकी आजादी को स्वीकार नहीं करते।

मंत्रालय के लोगों ने समझाया था
नॉन ने कहा कि इस मामले को लेकर संस्कृति मंत्रालय के लोगों ने उन्हें बुलाया था और क्या पहनना है ये भी बताया था लेकिन मेरा मानना है कि कपड़े पहनने किसी का निजी मामला है।

मैं सेक्सी हूं तो क्या करूं?
नॉन का कहना है कि मैं फिल्में तो छोड़िए फेसबुक पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए भी ध्यान रखूंगी कि मैं ज्यादा सेक्सी नहीं दिखूं लेकिन मैं अगर मैं हूं ही सेक्सी तो फिर क्या करूं।

नॉन ने नहीं निभाया वादा
डेली मेल के मुताबिक, मंत्रालय की ओर से कहा गया है कि नॉन को यह सजा दी गई है क्योंकि मिनिस्ट्री के साथ लिखित में उन्होंने कपड़ों और अंग प्रदर्शन को लेकर वादा किया था, जो उन्होंने तोड़ दिया।

मेरे साथ ज्यादती हुई: नॉन
नॉन का कहना है कि सरकार ने उनके साथ ज्यादती की है क्योंकि कंबोडिया में वो कोई अकेली अभिनेत्री नहीं हैं। उन्होंने कहा कि कुछ अभिनेत्री को बेडरूम सीन भी खूब देती हैं लेकिन संस्कृति मंत्रालय ने उन पर ही बैन लगाया।

करियर को नुकसान से दुखी
नॉन बैन को औरतों की आजादी में तो दखल मानता ही हैं, इसे अपने करियर के लिए भी बुरा कह रही हैं। वो कहती हैं कि सालभर तक कैमरे से दूर रहना करियर को नुकसान कर सकता है।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com