Home > Entertainment > Bollywood > क्या “टैक्स फ्री” हो जाएंगी सलमान की ‘बजरंगी भाईजान’

क्या “टैक्स फ्री” हो जाएंगी सलमान की ‘बजरंगी भाईजान’

bajrangi-bhaijaan-salman-मुंबई – दुनिया भर में अपने नाम का डंका बजा रही फिल्म बाहुबली को टक्कर देने इस बार ईद पर सलमान की ‘बजरंगी भाईजान’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इसने सलमान की पिछली फिल्म किक की पहले दिन की कमाई से थोड़ा अच्छा बिजनेस किया है। लेकिन, अब सलमान खान खान चाहते हैं कि सरकार इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दे।

ना ना। आप जैसे सोच रहे हैं कि सलमान ने ज्यादा कमाई के चक्कर में ऐसा सोचा है तो आप गलत हैं। सलमान इन पैसों को समाजसेवा के कामों में लगाना चाहते हैं। इतना ही नहीं सरकार से भी उम्मीद करते हैं कि वह इस फिल्म से मिले टैक्स के पैसे को समाज की भलाई में इस्तेमाल करेगी।

इस बारे में सलमान खान चाहते हैं कि सरकार इस फिल्म से पैसे कमाए, लेकिन सरकार को समाज की भलाई के लिए धन लगाना चाहिए, फिर फिल्म को टैक्स फ्री किया जाना चाहिए।

इससे पहले सलमान ने भारत के पीएम मोदी व उनके पाकिस्तानी समकक्ष नवाज शरीफ से सामाजिक हित में इस फिल्म को देखने का अनुरोध किया था। इस बारे में सलमान का कहना है कि जब तक उन्हें जवाब नहीं मिल जाता, तब तक वे इस बारे में ट्वीट करना जारी रखेंगे। वे चाहते हैं कि हर कोई यह फिल्म देखे।

कबीर खान निर्देशित फिल्म बजरंगी भाईजान में सलमान खान एक मूक-बधिर पाकिस्तानी खोई हुई बच्ची को हिंदुस्तान से पाकिस्तान पहुचाने का काम करते हैं। इसी विषय के कारण सलमान ने ट्वीट कर हिंदुस्तान और पाकिस्तान के नेताओं को फिल्म देखने की गुजारिश की।

 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com