Home > Entertainment > Bollywood > सनी लियोन के लैला ओ लैला गाने पर क्या बोलीं ज़ीनत ?

सनी लियोन के लैला ओ लैला गाने पर क्या बोलीं ज़ीनत ?

Sunny Leone‘कुर्बानी’ फिल्म के ‘लैला ओ लैला’ गाने पर डांस करने वाली अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री जीनत अमान इस बात को लेकर खुश हैं कि सुपरस्टार शाहरुख खान की आगामी फिल ‘रईस’ के लिए सनी लियोनी ने इस गाने को पेश किया है। ‘रईस’ के निर्माताओं ने इस बार सनी लियोनी और शाहरुख के साथ इस गाने को पेश किया है।

एक प्रेस रिलीज जारी कर जीनत अमान ने कहा है वह इस बहुत खुश हैं क्योंकि उनको लगता है कि ‘रईस’ के निर्माताओं ने इस गाने को शानदार तरीके से पेश किया है। जीनत ने कहा कि मैं इस बात से खुश हूं कि मेरे ‘दम मारो दम’ और ‘लैला ओ लैला’ गानों का रिमिक्स किया गया है। पूरी नई पीढ़ी को इसको सुनने का मौका मिलता है। ‘रईस’ अगले साल के 25 जनवरी को रिलीज होगी।

गौरतलब है कि बुधवार को फिल्‍म ‘रईस’ का यह गाना यूट्यूब पर रिलीज हुआ और इस गाने का इंतजार लाखों फैन्‍स की तरह खुद शाहरुख खान भी करते हुए दिखे। यूट्यूब पर रिलीज हुए इस गाने में सनी लियोनी काफी खूबसूरत लग रही हैं। दरअसल यह गाना 1980 की फिल्‍म ‘कुर्बानी’ का है जो एक्‍ट्रेस जीनत अमान पर फिल्‍माया गया था। उस दौर के इस सुपरहिट गाने का रीमेक शाहरुख की फिल्‍म ‘रईस’ में देखने को मिलेगा जिसमें सनी लियोनी हैं।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com