Home > Gadgets > इंस्टाग्राम से लिंक हो जाएगा WhatsApp!

इंस्टाग्राम से लिंक हो जाएगा WhatsApp!

अगर आप व्हाट्सऐप और इंस्टाग्राम दोनों उपयोग करते हैं तो फेसबुक आपके लिए एक खास फीचर जारी कर सकता है। ये फीचर खासतौर पर इंस्टाग्राम लवर्स को खूब पसंद आएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी एक नए फीचर की टेस्टिंग कर रही है, जिससे इंस्टाग्राम यूजर्स अपने इंस्टा स्टोरीज को डायरेक्ट व्हाट्सऐप पर व्हाट्सऐप स्टेटस के रूप में शेयर कर पाएंगे।

हालांकि यूजर्स को इसके लिए मैसेजिंग ऐप में जाकर स्टोरी पोस्ट करने के लिए ‘सेंड’ बटन को दबाना होगा। व्हाट्सऐप स्टोरी और इंस्टाग्राम स्टोरी दोनों ही 24 घंटे के लिए लाइव रहते हैं, जब तक उन्हें पहले ही डिलीट ना कर दिया जाए। जो यूजर्स दोनों ही जगहों पर स्टोरी अपडेट करना पसंद करते हैं इस फीचर से उनका काफी समय बचेगा।

फिलहाल फेसबुक कुछ यूजर्स के साथ इस फीचर की केवल टेस्टिंग ही कर रहा है। कंपनी ने इस बारे में कोई बयान जारी नहीं किया है। इस फीचर के बाद से यूजर्स बिना किसी झिझक के पिक्चर, वीडियो और GIF फाइल शेयर कर पाएंगे। क्योंकि ये सारे कंटेट इनक्रिप्टेड होंगे।

अगर आपको इंस्टाग्राम स्टोरीज, व्हाट्सऐप स्टोरीज और फेसबुक स्टोरीज भी पसंद है तो आपको जानकार खुशी होगी कि इंस्टाग्राम स्टोरीज को सीधे फेसबुक में भी शेयर किया जा सकेगा। हालांकि इस फीचर को केवल अभी यूएस के इंस्टाग्राम यूजर्स को ही उपलब्ध कराया गया है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com