Home > Gadgets > व्हॉट्सऐप वीडियो कॉलिंग फीचर |WhatsApp

व्हॉट्सऐप वीडियो कॉलिंग फीचर |WhatsApp

WhatsApp

WhatsApp

सोशल मैसेजिंग एप्‍ल‍िकेशन व्हॉट्सऐप वीडियो कॉलिंग फीचर का टेस्‍ट कर रहा है। इस ऐप के बीटा वर्जन (v2.16.80) में वीडियो कॉलिंग फीचर नजर आया है। बीटा ऐप में कॉल आइकन से वीडियो कॉलिंग फंक्‍शन का एक्‍सेस है, लेकिन फिलहाल यह फंक्‍शनल नहीं है।

यह ऐप फिलहाल गूगल प्‍ले के बीटा टेस्‍ट‍िंग प्रोग्राम पर उपलब्‍ध है। आम यूजर्स के लिए वीडियो कॉलिंग फीचर कब तक शुरू होगा, इस बात की जानकारी अभी तक सामने नहीं आ पाई है।

बीटा वर्जन में कॉल बटन में ही वॉयस और वीडियो कॉल का ऑप्‍शन है। हालांकि, जब वीडियो कॉलिंग की कोशिश की गई तो ऐप में मेसेज आया, ‘कॉल नहीं की जा सकती। इस वक्‍त वीडियो कॉलिंग का फीचर उपलब्‍ध नहीं है।

हालांकि, अभी यह फीचर नॉन फंक्‍शनल है, लेकिन वीडियो मैसेजिंग के फीचर के साथ यह विरोधी मैसेजिंग प्‍लेटफॉर्म के लिए बड़ी चुनौती पेश करेगा।

स्काइप एप – माइक्रोसॉफ्ट के द्वारा जारी किये एस एप से बरसों से लोग विडियो कॉल कर रहे है| इस एप को डाउनलोड करने के बाद, आपको माइक्रोसॉफ्ट अकाउंट के माध्यम से लॉग इन करना पड़ेगा, यदि आपके पास यह अकाउंट नहीं है तो आप एप डाउनलोड करने के बाद भी यह अकाउंट बना कर एक एप को प्रयोग कर सकते

आप एप को डाउनलोड करके उससे विडियो कॉल कर सकते है| विडियो कॉल के लिए दोनों फोन पर वही एप होना आवश्यक है और इन्टरनेट की स्पीड भी अच्छी होनी चाहिए |






Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com