Home > Entertainment > Bollywood > सेक्स रैकेट में फंसी शाहरुख की एक्ट्रेस !

सेक्स रैकेट में फंसी शाहरुख की एक्ट्रेस !

बॉलीवुड एक बार फिर सेक्स रैकेट जैसे बदनुमा दाग का शिकार हो चुका है। हैदराबाद के एक होटल में हुए सेक्स रैकेट के भांडाफोड़ में पकड़ाई युवतियों में एक एक्ट्रेस तमिल सिनेमा में काम करती है तो दूसरी बंगाली टीवी सीरियल्स में। पॉश बंजारा हिल्स इलाके के फाइव स्टार होटलों में शनिवार रात छापा मारा गया था।

पुलिस ने शनिवार देर रात पंजागुट्टा और बंजारा हिल्स के दो होटलों में छापेमारी की और कथित तौर पर सेक्स रैकेट चलाने वाले मोनिष के और वेंकटेश को हिरासत में लिया। इस छापामार कार्रवाई में दो एक्ट्रेसेज के साथ ही पुलिस को इनके पास से 55 हजार रुपए नकद और कई मोबाइल फोन मिले हैं।

वैसे ये पहला मामला नहीं है जब बता दें कि यह पहला मामला नहीं है कि सेक्स रैकेट मे किसी एक्ट्रेस का नाम सामने आया है। साल 2010 में साउथ फिल्मों में नजर आने वाली एक्ट्रेस ऐश अंसारी भी सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार हुई थी। ऐश अंसारी को राजस्थान के जोधपुर में तख्त विलास होटल से साल 2010 में पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

पुलिस ने मौके से 9 लोगों को पकड़ा था जिनमें एक नाम साउथ और बॉलीवुड की फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस ऐश अंसारी का भी था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश प्रॉस्टिट्यूशन का काम करती थी और उस वह होटल में उसी काम के लिए गई थी। बताया जाता है कि ऐश अंसारी से जुड़ा यह सेक्स रैकेट ऑनलाइन ऑपरेट होता था।

ऐश ने इस दौरान पुलिस को यह भी कहा कि वह सिर्फ कुछ लोगों से मिलने आई थी। जब पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर ले जाने लगी तो ऐश अंसारी ने शाहरुख खान के साथ अपनी कुछ तस्वीरें भी दिखाई लेकिन पुलिस उन्हें थाने ले गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ऐश अंसारी शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘चलते-चलते’ और ‘ओम शांति ओम’ में काम कर चुकी हैं।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com