Home > Crime > युवती से संबंध बनाते समय वीडियो बना रहा था मकान मालिक, अचानक

युवती से संबंध बनाते समय वीडियो बना रहा था मकान मालिक, अचानक

मसाज पार्लर से युवती को लेकर आया मकान मालिक जब घर की बालकनी पर उससे संबंध बनाते समय वीडियो बनाने लगा तो अचानक हुआ कुछ ऐसा तो युवती की मौत हो गई। दरअसल, पैर फिसलने से युवती बालकनी से नीचे गिर पड़ी और उसकी मौत हो गई।

घटना थाईलैंड के पटाया की है। यहां एक ब्रिटिश नागरिक को एक महिला के साथ संबंध बनाने पर गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी व्यक्ति महिला से अपने फ्लैट की बालकनी में संबंध बना रहा था। अचानक महिला का पैर फिसल गया और वो पांचवीं मजिल से गिर गई और उसकी मौत हो गई।

अंग्रेजी वेबसाइट द सन की खबर के अनुसार 25 साल का रीस वेल्ला मृत 26 साल की वनिपा जानहहथन के साथ संबंध बनाते समय वीडियो रिकॉर्डिंग कर रहा था। अचानक वनिपा का बालकनी से पैर फिसल गया और वो पांचवीं मंजिल से नीचे गिर गई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रीस ब्रिटेन के वेस्ट मिडलैंड्स इलाके का रहने वाला है। बीते शनिवार को रीस पटाया के एक मसाज पार्लर से वनिपा के साथ आया था। इस दौरान रीस सुबह के समय अपने फ्लैट की बालकनी पर वनिपा के साथ संबंध बना रहा था। रिकॉर्डिंग के दौरान वनिपा गिर गई ।

वहीं वनिपा की दर्दनाक मौत देखकर रीस फ्लैट छोड़कर किसी बार में जाकर बैठ गया। फ्लैट में मौजूद आसपास के लोगों ने वनिपा की मौत की खबर थाईलैंड पुलिस को दी। जिसके बार पुलिस ने रीस को एक बार में शराब पीते हुए गिरफ्तार कर लिया है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com