Home > India News > Video: जब पुलिसकर्मियों के हाथ में आया माइक, जानिए फिर क्या हुआ

Video: जब पुलिसकर्मियों के हाथ में आया माइक, जानिए फिर क्या हुआ

खंडवा : खंडवा पुलिस आजकल चर्चाओं में हैं। खंडवा के पुलिस अधीक्षक हो या उनके मातहत सभी एक से बढ़कर एक धुआँधार है। कहने का आशय ये हैं की अपराधों की रोकथाम और अपराधियों को चंद घंटो में ढूंढ़ने की कला के साथ ही सभी एक से बढ़कर कलाकार भी हैं। इनकी प्रतिभा तब देखने को मिली जब खंडवा के पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने अपने जन्मदिन को पुलिस परिवारों के लिए साथ मनाया।

श्री भसीन के जन्मदिन पर जिला कलेक्टर अभिषेक सिंह ने मजाकिया अंदाज में माहौल को गुदगुदाया तो वहीं वर्दी में सख्त दिखने वाले पुलिसकर्मियों को भी मस्तीभरे अंदाज में देखा गया।

खंडवा के मोघट थाना के थाना प्रभारी अनिल शर्मा को लोग #HeadHitter तौर पर जाना जाता है। लेकिन श्री शर्मा इस दिन एक अलग ही अंदाज में दिखें। उन्हें जब गाना गाने के लिए बुलाया गया तो उन्होंने कहा की उनकी आवाज़ अच्छी नहीं पर जब माइक उनके हाथ में आया तो फिर लोग उनके गीत पर झूम उठे।

वहीं पिपलोद क्षत्रे के युवा थाना प्रभारी आनंद राज ने शम्मी कपूर अभिनीत फिल्म “प्रिंस” का गीत “बदन पे सितारें लपेटे हुए ” गया तो जैसे पूरी महफ़िल जवान हो उठी।

एएसआई भीमराव अटकड़े ने श्री देवी को श्रद्धांजलि देते हुए उन्हीं की फिल्म सदमा का गीत “सुरमई अखियों में ” गया। एएसआई अटकड़े बॉलीवुड के गायक एस बी बाला सुब्रमण्यम की आवाज़ की हूबहू कॉपी करते हैं।

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक नवीनत भसीन ने भी गीत सुनाया। समहरोह में मौजूद लोगों को खंडवा के सी एस पीं शेषनारायण तिवारी ने अपने गीतों पर खूब नचाया। पुलिस अधीक्षक नवीनत भसीन हमेशा नवाचार केर लिए जाने जाते हैं।

@निशात सिद्दीकी

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com