Home > India > जब स्कूल वेबसाइट पर पोर्न वीडियो चले !

जब स्कूल वेबसाइट पर पोर्न वीडियो चले !

Demo-Pic

Demo-Pic

जालंधर- पंजाब के जालंधर में एक निजी स्कूल की वेबसाइट पर अचानक पोर्न वीडियो चलने लगे। इससे हड़कंप मच गया। दरअसल, वेबसाइट को किसी ने हैक कर पोर्न वीडियो अपलोड कर दिए थे, जिसके कारण बच्चों के परिजनों के साथ साथ स्कूल प्रबंधकों को भी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें- छात्र देख रहे थे पोर्न वीडियो, बंद की वाई-फाई सुविधा

यह भी पढ़ें- अब नेत्रहीन भी लेंगे मज़ा पोर्न मूवी का 

दरअसल, स्कूल की ईमेल आईडी किसी ने हैक कर वहां से सभी अभिभावकों को स्कूल प्रिंसिपल के नाम से ईमेल कर दी, जिसमें प्रिंसिपल स्कूल बच्चों के परिवार वालों से आर्थिक मदद मांग रही है।

यह भी पढ़ें- नगर निगम वेबसाइट पर चली न्यूड पोर्न !

यह मैसेज सभी परिवार वालों को पहुंच गए तो स्कूल मे फोन की घंटियां बजने लगी। पता तब चला जब प्रिंसिपल ने कहा कि मेरी और से कोई भी ऐसा ईमेल नहीं किया गया है। दरअसल जो ईमेल परिवार वालों को भेजा गया था उस को क्लिक करने पर पोर्न वेब साईट खुल रही थी।

यह भी पढ़ें- आरपीएफ के व्हाट्सएप ग्रूप में पोर्न वीडियो

घटना की शिकायत तुरंत पुलिस से की गई। स्कूल के प्रिंसिपल का कहना है कि किसी ने ईमेल और वेबसाइट हैक कर ली है जिस वजह से यह हो रहा है। घटना से अभिभावकों में रोष फैल गया। इसके बाद प्रिंसिपल ने अभिभावकों को संदेश भेजकर संयम बरतने की अपील की।

स्कूल प्रबंधन ने थाना डिवीजन नंबर दो में शिकायत दी। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। इस इस संबंध में पुलिस कमिश्नर अर्पित शुक्ला का कहना था कि फिलहाल उनके पास ऐसी कोई शिकायत नहीं है। लेकिन यह गंभीर मामला है, यदि इस मामले में कोई भी शिकायत आती है तो तुरंत कार्रवाई की जाएगी।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com