Home > Hot On Web > जब तक जिंदा रहूंगी, न्यूड सेल्फी पोस्ट करुँगी- कार्दशियन

जब तक जिंदा रहूंगी, न्यूड सेल्फी पोस्ट करुँगी- कार्दशियन

Kim-Kardashian-Celebrityरियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन ने अपने प्रशंसकों से वादा किया है कि वह लगातार अपनी न्यूड सेल्फी साझा करती रहेंगी। किम 2016 के वेबी अवॉर्ड समारोह में शामिल होने पहुंची थीं। वेबसाइट ‘ईऑनलाइन डॉट कॉम’ के मुताबिक, यहां किम को सेलेब्रेटी का नया प्रकार इजाद करने के लिए सम्मानित किया गया। इंटरनेट पर किम भी एक सेलेब के तौर पर उभरकर सामने आई हैं। किम ने कहा “मैं जब तक जिंदा रहूंगी, न्यूड सेल्फी पोस्ट करती रहूंगी।”

किम ने बीते समय में इंटरनेट पर बेहतरीन सफलता हासिल की है। ग्लोबल ऑडियंस से जुड़ने का किम का तरीका बहुत ही आकर्षक है। वह अपने प्रशंसकों से सोशल मीडिया पर एप, वीडियो और फोटो के जरिए जुड़ती हैं। किम ने मार्च में प्रशंसकों के साथ टॉपलेस फोटो साझा की थी, साथ में अभिनेत्री एमिली भी नजर आई थीं।

किम ने इस फोटो को ट्विटर पर भी साझा किया था। इसके बाद हाल ही में किम ने एक बार न्यूड सेल्फी को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा था ‘लिबरेटेड’।

हालांकि इस सेल्फी को मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली थी। गायक बेटे मिडलर ने किम को चुनौती देते हुए कहा था कि इस सेल्फी का उपयोग ‘किसी अच्छे काम के लिए करो।’ [एजेंसी]

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com