कर्ज माफी के लिए कौन सा आसन करें किसान ? सिंह ने कहा- शवासन - Tez News
Home > India News > कर्ज माफी के लिए कौन सा आसन करें किसान ? सिंह ने कहा- शवासन

कर्ज माफी के लिए कौन सा आसन करें किसान ? सिंह ने कहा- शवासन

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर दुनियाभर में योग मानाया जा रहा है। लोग अलग-अलग जगहों पर योग कर रहे हैं। इसी बीच कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का शवासन पर किया गया एक ट्वीट सुर्खियों में है। इस ट्वीट में उन्होंने शवासन करते हुए अपनी कोई तस्वीर साझा नहीं की है। उन्होंने कांग्रेस नेता शहजाद पूनावाल के एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया करते हुए अपनी ट्वीट में लिखा था “शवासन”।

दरअसल शहजाद ने किसानों की हालत को लेकर एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने मोदी सरकार की आलोचना की। शहजाद ने अपने ट्वीट में लिखा, “क्या किसानों की कर्ज माफी और एमएसपी 50% बढ़ाने के लिए कोई आसन हैं? मोदी के Ashwa-Asan का कोई मतलब नहीं।” इसी ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दिग्विजय ने ट्वीट कर “शवासन” लिखा।

बता दें यह बात कहकर दोनों कांग्रेसी नेताओं ने केंद्र सरकार पर तंज करते हुए निशाना साधा है। वहीं किसानों के मुद्दे को लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने आज अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर अलग ही अंदाज में योग किया। भोपाल में कार्यकर्ताओं ने मंदसौर आंदोलन के दौरान पुलिस फायरिंग में मारे गए किसानों का विरोध करने के लिए शवासन किया।

वहीं दोनों नेताओं के इन ट्वीट्स पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया। लोगों ने दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर कई तरह के सावल उठाए। कई ने कांग्रेस पर तुष्टिकरण करने की राजनीति की बात कहते हुए निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस इफ्तार पार्टियां क्यों कराती है। वहीं कई लोगों ने कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में किसानों की बदहाली पर सवाल उठाए। कई यूजर्स ने कहा कि पार्टी योग दिवस के मौके पर भी राजनीति करने से बाज नहीं आ रही है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com