salman-lulia-katrinaवैलेंटाइन्स डे पर हर कोई अपने प्यार के इज़हार की तयारी में है या पूरा वैलेंटाइन्स वीक अपने वैलेंटाइन के साथ मना रहा है लेकिन बॉलीवुड के बैचलर दबंग सलमान खान किसके साथ अपना वैलेंटाइन सेलिब्रेट करेंगे इस बात को जानने की सभी में उत्सुकता है ! हालाँकि सलमान के साथ अभिनेत्रियों नाम लेकिन कुछ समय के लिए !

एक तरफ उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरिना कैफ के साथ वापसी की खबरें मिडिया में जोरों पर हैं तो वहीँ दूसरी तरफ सलमान और उनकी गर्ल फ्रेंड लूलिया वंतूर की नजदीकियां किसी से छिपी नहीं हैं। लूलिया भी इस रिश्ते से बेहद खुश हैं। आजकल लूलिया सलमान की फिल्म ‘सुल्तान’ के सेट पर भी देखी जा रही हैं। साथ ही वह हिंदी सीखने में भी काफी मशगूल हैं। हालांकि इन सबके इतर ‘ऐलान-ए-शादी’ का इंतजार कर रहे फैंस की उम्मीदें सलमान के एक बयान से काफी बढ़ गई हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में एक इंटरव्यू में सलमान ने कहा, ‘पहले मैं सोचता था मैं शादी के लायक नहीं हूं। लेकिन अब मेरा मानना है कि वो उम्र निकल गई। हालांकि मैं खुश हूं… यह होगी। पहले मैं चाहता था कि अर्पिता शादी करेगी फिर मैं करूंगा। लेकिन अब मेरे पास कोई विकल्प नहीं है।’ तो क्या यह माना जाए कि विकल्प ना होने की बात कहकर सलमान ने अब शादी के संकेत दे दिये हैं।