अमर सिंह का आज़म खान पर मज़ाकिया जवाब ! - Tez News
Home > India News > अमर सिंह का आज़म खान पर मज़ाकिया जवाब !

अमर सिंह का आज़म खान पर मज़ाकिया जवाब !

AMAR_SINGHआजमगढ़- राज्यसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी (सपा) के घोषित प्रत्याशी अमर सिंह ने सपा से टिकट मिलने पर आज़म खान की कड़ी आपत्ति के बारे में पूछे जाने पर अपने जाने-पहचाने मज़ाकिया अंदाज में कहा कि मेरे कान आजकल खराब हैं। कुछ सुनाई नहीं दे रहा है, इलाज करा रहा हूं।

अपने पैतृक गांव तरवां पहुंचे अमर सिंह ने कहा कि सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के स्नेह और विश्वास की वजह से उन्हें सपा से राज्यसभा का टिकट मिला है। यादव के दिल में उनके लिए जगह है, यह बड़ी बात है।

गौरतलब है कि अमर सिंह को समाजवादी पार्टी में वापस लिए जाने साथ ही राज्यसभा का टिकट दिए जाने पर यूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खान अपनी नाराजगी छुपा नहीं पा रहे थे ! ज्ञात हो कि बेनी प्रसाद वर्मा के बाद अमर सिंह की समाजवादी पार्टी में वापसी हुई है !
अमर सिंह के पुराने विरोधी रहे आजम खान ने पार्टी में उनकी वापसी को दुखद प्रकरण बताते हुए कहा था कि मुलायम सिंह यादव पार्टी के मालिक हैं और उनके फैसले के आगे किसी का कोई अधिकार नहीं बनता है !

रामपुर पहुंचे आजम खान ने कहा था कि जहां तक इस मामले में मैं समझता हूं कि ये एक दुखद प्रकरण है ! लेकिन नेता जी राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं और हमने ही प्रस्ताव पेश किया था ! फिर मालिक के फैसले को चुनौती नहीं दी जा सकती है !

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com