Home > Foregin > यहाँ क्यों सिर पर पहन रहे कंडोम, देते हैं फ्री कंडोम !

यहाँ क्यों सिर पर पहन रहे कंडोम, देते हैं फ्री कंडोम !

waiter-condom-on-headआपने कई अजीबों गरीब रेस्टोरेंट के बारे में सुना होगा। कहीं टॉयलेट सीट पर बैठकर लोग खाना खाते हैं तो कभी न्यूड लोगों को ही रेस्टोरेंट में एंट्री होती है। लेकिन आपने कभी ऐसे रेस्टोरेंट के बारे में नहीं सुना होगा, जहां सभी वेटर सिर पर कंडोम पहने नजर आते हैं।

थाईलैंड और बैंकॉक में Cabbages and Condoms नाम का रेस्टोरेंट अपने खाने के लिए नहीं, बल्कि अपने वेटर्स की वजह से जाना जाता है। यहां आने वाला हर शख्स इस रेस्टोरेंट की साज सज्जा का कायल हो जाता है। हो भी क्यों न, क्योंकि यह अपनी तरह का पहला रेस्टोरेंट है।

इस रेस्टोरेंट में साज सज्जा की तमाम चीजें कंडोम से तैयार की गई है। यहां तक कि यहां आने वाले लोगों को भी मुफ्त में कंडोम दिए जाते हैं। दरअसल इस अनोखे रेस्टोरेंट की शुरुआत एड्स के खिलाफ लड़ने वाले समाजसेवक Mechai Viravaidya ने की है। इस तरह के रेस्टोरेंट को खोलने के पीछे बेहद दिलचस्प कारण हैं।

इस तरह से रेस्टोरेंट को आकार देने का मकसद है कि लोगों को सेक्स के प्रति जागरुक किया जाए। जिससे एड्स के प्रति लोगों में जागरुकता आए। यही वजह है कि यहां काम करने वाले वेटरों के लिए सिर पर कंडोम की टोपी पहनना अनिवार्य है। [एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com