स्तन को छुपाया क्यों जाए, हर चीज का आनंद ले- एमिली - Tez News
Home > Hot On Web > स्तन को छुपाया क्यों जाए, हर चीज का आनंद ले- एमिली

स्तन को छुपाया क्यों जाए, हर चीज का आनंद ले- एमिली

जानी-मानी अमेरिकी मॉडल और अभिनेत्री एमिली राताकोस्वकी की छवि एक बेहद बोल्ड मॉडल की रही है। अपनी टॉपलेस तस्वीरों के लिए चर्चा में रहने वाली एमिली ने अपने करियर के उन दिनों को लेकर बड़ा खुलासा किया है, जब उनके बड़े ब्रेस्ट परेशानी का सबब बन गए थे।

मेरे साथ कोई नहीं करता था काम
एमिली ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें ब्रेस्ट को लेकर परेशानी उठानी पड़ी। उन्होंने कहा कि सब उनके साथ काम करने से बचते थे क्योंकि उनको मेरे ब्रेस्ट ज्यादा ही बड़े लगते थे।

‘ब्रेस्ट को छुपाया क्यों जाए’
अपनी टॉपलेस तस्वीरों और न्यूड फोटोशूट को लेकर एमिली ने कहा कि ब्रेस्ट को छुपाया क्यों जाए, उन्होंने कहा कि औरतों को किसी के लिए नहीं जीना चाहिए कि वो कैसी लग रही हैं और कैसी नहीं. उन्हें हर चीज का आनंद लेना चाहिए।

अभिनेत्री के तौर पर पहचान
26 साल की अमेरिकी एमिली का जन्म इंग्लैड में हुआ था लेकिन पहचान अमेरिका में बनाई। उन्होंने गोन गर्ल, वी आर योर फ्ली, और एनटोरेज जैसी फिल्मों और टीवी सीरीज में काम किया है।

ट्रंप के विरोध से मिली चर्चा
एमिली ने हाल ही में अमेरिका के राष्ट्रपति चुने गए डोनाल्ड ट्रंप का तीखा विरोध किया था। ये विरोध ट्रंप के कई महिला विरोधी बयानों को लेकर था।

सोशल मीडिया पर काफी मशहूर
एमिली राताकोस्वकी सोशल मीडिया पर भी काफी मशहूर हैं। इंस्टाग्राम पर वो सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली सेलिब्रिटीज में शामिल हैं।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com