Home > Latest News > विधवा महिलाओं ने मंच पर ही मंत्री से की शिकायत

विधवा महिलाओं ने मंच पर ही मंत्री से की शिकायत

डिंडौरी : डिंडौरी के करंजिया जनपद क्षेत्र के उत्कृष्ट विद्यालय प्रांगन में विकास खंड अन्त्योदय मेले का आयोजन किया गया। इस आयोजन में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे , डिंडौरी विधायक ओमकार मरकाम ,कलेक्टर अमित तोमर ,पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद ,जिला पंचायत अध्यक्ष ज्यौति प्रकाश धुर्वे सहित सभी विभाग के अधिकारी कर्मचारी शामिल हुए। कार्यक्रम में करंजिया जनपद क्षेत्र के आदिवासी बैगा बाहुल्य क्षेत्र की ग्रामीण जन भी पहुचे। कार्यक्रम में मंच से डिंडौरी विधान सभा के कांग्रेस विधायक ने जिला प्रशासन पर आरोप लगाया की करंजिया का विकास नहीं हो पा रहा है और बजट भी कम दिया जा रहा है ज्सिके चलते ग्रामीण पलायन को मजबूर है। वही मंच में जब केबिनेट मंत्री बोलना शुरू किये तो कई गाव की विधवा महिला ने शिकायत की है की उन्हें विधवा पेंशन नहीं दिया जा रहा है।

गाव की विधवा महिलाओ ने मंच में बोल रहे प्रदेश के खाद्य मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे को शिकायत की ,की उन्हें सरकार की यौजना का लाभ नहीं मिल रहा है ,वही शिकायत की त्वरित कार्यवाही के लिए मंत्री ओमप्रकाश ने मौके पर ही ग्राम के सचिव और रोजगार सहायक को तलब किया। लेकिन उचित जवाब न मिलने के कारन मंत्री ने सीईओ सहित सचिव ,रोजगार सहायक को जम कर फटकार लगाते हुए पीड़ितों को लाभ दिलवाने की बात कही।

वही करंजिया जनपद क्षेत्र के कबीर चबूतरा ग्राम में हितग्राहियों के नाम पर पशु शेड निर्माण घोटाले पर कलेक्टर अमित तोमर को केबिनेट मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे ने निर्देश दिए।

@दीपक नामदेव

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com