दुनियाभर में रोमांटिक संबंधों में सेक्स को एक महत्वपूर्ण पहलू माना जाता है। लेकिन जब कोई पार्टनर एक-दूसरे को सेक्स करने से मना कर देता है तो क्या हो सकता है ये देखने को मिला अमेरिका के लॉस वेगास में। जब एक पत्नी ने अपने पति के साथ सेक्स से बचने के लिए उसे जहर दे दिया। जहर देने के बाद से एंड्रिया मेक्सिको नाम की ये महिला फरार है अमेरिका की पुलिस इस ढ़ूढ़ने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है लेकिन महिला का कोई सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस को शक है कि एंड्रिया मेक्सिको भाग गई है।

एंड्रिया मेक्सिको पर दो साल पहले अपने रैल्फ को ‘हेमिंग पुट बोरिक एसिड’ ( चूहों को मारने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला एसिड) दे दिया था। इस घटना के बाद रैल्फ कैलिफ़ोर्निया में शिफ्ट हो गए। अमेरिकी मीडिया ने जब इनसे बात करने की कोशिश की तो उन्होंने कैमरे पर अपना चेहरा दिखाने से मना कर दिया। रैल्फ ने कहा कि मुझे यकीन नहीं होता कि मेरी पत्नी ऐसा कर सकती है। रैल्फ ने बताया कि उसकी एंड्रिया मेक्सिको के साथ चार साल पहले शादी हुई थी।

दो साल पहले हुए पुलिस पूछताछ में एंड्रिया मेक्सिको ने बताया था कि उसने अपने पति को मारने के लिए नहीं बल्कि दूरी बनाने के लिए जहर दिया था। एंड्रिया के मुताबिक उसका पति उसके साथ अप्राकृतिक सेक्स करता था। वहीं पति ने पुलिस को कहा कि वो अपनी पत्नी में कई रुप देखता था। [एजेंसी]