Home > Crime > ननदोई से महिला के थे अवैध संबंध, पति ने किया विरोध तो किया ये हाल

ननदोई से महिला के थे अवैध संबंध, पति ने किया विरोध तो किया ये हाल

मध्यप्रदेश के जबलपुर में पुलिस ने पति की हत्या के आरोप में पत्नी और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार अवैध संबंधों के चलते महिला ने अपने प्रेमी और एक किशोर के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और वह इसमें सफल भी हो गई थी।

पुलिस ने घटना के 8 दिन बाद ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार आरोपियों ने पहले रमजान को शराब पिलाई फिर जंगल में पत्थर से कुचल कर उसकी हत्या कर दी।

जबलपुर एसपी अमित सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि शहपुरा थाना इलाके के फुलर गांव निवासी शेख रमजान 16 फरवरी से लापता था।

मृतक की गुमशुदगी की रिपोर्ट पाटन थाने में दर्ज करवाई हुई थी। गुमशुदगी के करीब 4 दिन बाद पाटन इलाके के जंगलों में शेख रमजान का शव मिला।

पुलिस ने जब जांच शुरू की, तो मृतक के परिजनों ने आशंका जताई कि रमजान की पत्नी ने ही उसकी हत्या करवाई है। एसपी सिंह ने बताया कि इस्तियाक और सायरा बी ने 15 वर्षीय किशोर को 10 हजार रुपये का लालच दिया था।

पुलिस ने मामले की छानबीन की, जिसमें सामने आया कि मृतक शेख रमजान की पत्नी सायरा बी के उमरिया निवासी अपने ननदोई इस्तियाक उर्फ भूरा से अवैध संबंध है।

इस्तियाक करीब 2 साल से शेख के घर आता-जाता रहता था, जिसे कई बार घर आने पर मना भी किया गया, लेकिन रमजान के घर नहीं रहने पर सायरा उसे फोन कर बुला लेती थी।

एसपी अमित सिंह ने बताया कि 12 फरवरी को रमजान अपनी पत्नी सायरा बी के साथ पाटन गया था, जहां उसने सायरा को इस्तियाक और एक 15 साल के किशोर को बाइक पर देखा था।

पुलिस ने बताया कि परिजनों के बयानों के आधार पर सायरा बी और इस्तियाक को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई, जिसमें दोनों ने गुनाह कबूल कर लिया।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com