आमिर खान का बयान बना विवाद, जहर खाकर खुदकुशी - Tez News
Home > India News > आमिर खान का बयान बना विवाद, जहर खाकर खुदकुशी

आमिर खान का बयान बना विवाद, जहर खाकर खुदकुशी

 aamir_khan

जबलपुर – सुबह सोकर जागा, तो देखा कि सोनल आर्या को गोद में लेकर अखबार पढ़ रही थी। आमिर खान के बयान वाली खबर पढ़ने के बाद उसने मुझसे असहिष्णुता का मतलब पूछा। मैंने जवाब नहीं दिया, जिसके कारण वो गुस्सा हो गई। इसी बात ने तूल पकड़ लिया फिर पुरानी बातों का जिक्र छिड़ते ही हम दोनों में बहस शुरू हो गई। सोनल आर्या को उठाकर ये कहते हुए कमरे में चली गई कि तुम मुझसे डरते नहीं हो, आज बताती हूं।

कुछ देर बाद नीचे आकर उसने बताया कि मैंने जहर खा लिया है, जिसके बाद मैं उसे लेकर तत्काल नेशनल अस्पताल पहुंचा, जहां उसकी दोपहर को मौत हो गई। ये बातें एसबीआई कालोनी लहरी रेसीडेंसी निवासी अयंक पाण्डे (31 वर्ष) ने पत्नी के जहर खाकर जान देने पर रोते हुए कही। अयंक की पत्नी सोनल पांडे ने बुधवार की सुबह जहर खा लिया था, जिसकी नेशनल अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई थी।

चूंकि सोनल का मामला नवविवाहिता का था, लिहाजा पुलिस ने घर को सील करने के बाद मायके पक्ष के आने पर पंचनामा कार्रवाई करने की बात कही थी। गुरुवार की सुबह सोनल के परिजन नरसिंहपुर से शहर पहुंचे और फिर पुलिस ने कार्रवाई की। अयंक पाण्डे की शादी 24 जून 2012 को नरसिंहपुर निवासी सोनल पांडे से हुूई थी। सोनल का भाई सौरभ तिवारी पुलिस विभाग में है, जो पनागर में रहता है।

अयंक ने बताया कि लहरी रेसीडेंसी, उखरी पावर हाउस स्थित मकान में पत्नी और बिटिया के साथ ही रहते थे। कभी-कभार मजाक में कुछ भी कहना सोनल की आदत रही, जिसने जाने कहां से जहर लाकर ऊपरी कमरे में रखा था। जहर खाने पर हालत बिगड़ी, तो उसने घबराकर बताया कि सिर्फ डराने के लिए जहर खाया था, मैं तुम्हें कुछ नहीं होने दूंगी।

नवविवाहिता की मौत के बाद पुलिस ने मर्ग कायम करके जांच शुरू कर दी है। मृतका के शव का उसके मायके पक्ष के सदस्यों के सामने पंचनामा कराया गया, लेकिन शोकाकुल परिजनों के बयान बाद में दर्ज किए जाएंगे। आमिर खान वाले बयान की बात अभी तक हमारे रिकॉर्ड में नहीं आई है।-प्रफुल्ल श्रीवास्तव, थाना प्रभारी कोतवाली

सोनल के मायके वालों और भाई सौरभ तिवारी ने पुलिस में आधिकारिक तौर पर अयंक पर दहेज की मांग पूरी न होने पर सोनल को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। सौरभ के मुताबिक कई महीनों से अयंक सोनल से दस लाख स्र्पए मायके से लाने के लिए दबाव बना रहा था, जिसके कारण वो परेशान थी। पुलिस ने भी अपनी आधिकारिक रिपोर्ट में इसी बात का जिक्र किया है।

 

 

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com