Home > India > आप भी चौंक जाएँगे इसलिए खाता है पत्नी के हाथ की मार

आप भी चौंक जाएँगे इसलिए खाता है पत्नी के हाथ की मार

demo pic

demo pic

छिंदवाड़ा : परिवार परामर्श केन्द्र में आए एक मामले में पीड़ित पति ने कहां कि उसने प्रेम विवाह किया है। रोजाना किसी ने किसी बात को लेकर पत्नी उसके साथ मारपीट करती है जिसे वह चुपचाप सहन कर लेता है। दरअसल उसे वह दिल से चाहता है, इस कारण एक बार नहीं बल्कि बार-बार भी वह पिटने को तैयार है।

इस मामले को विचाराधीन रखा गया।  मिली जानकारी के अनुसार होटल में काम करने वाले एक युवक ने बताया कि उसने कुछ साल पहले एक युवती से प्रेम विवाह किया। प्रेम विवाह के बाद वह अपनी पत्नी के साथ रह रहा है। जहां रोजाना किसी न किसी बात को लेकर पत्नी उसे पीटते रहती है।

रोज पिटाई होने के बाद भी वह पत्नी को कुछ नहीं कहता लेकिन अब रोजाना पत्नी अधिक मारपीट करने लगी। इस कारण वह आवेदन देने आया है। इस मामले में पत्नी ने कहा कि पति की हरकतों के कारण उसे ऐसा करना पड़ता है। इधर पति ने कहा उसने पत्नी से सच्चा प्यार किया है।

इस कारण वह अपने प्यार और दिल के लिए एक बार नहीं बल्कि रोज भी पिट सकता है। इस मामले को दोनो की बातें सुनने के बाद विचाराधीन रखा गया। शनिवार को आए 15 मामलों में से 3 परिवार के बीच सुलह कराई वहीं 3 परिवार के सदस्यों को न्यायालय की शरण लेने की सलाह दी गई।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com