Home > Crime > अवैध संबंधों के शक मे की पत्नी की हत्या, लाश के पास करता रहा ये काम

अवैध संबंधों के शक मे की पत्नी की हत्या, लाश के पास करता रहा ये काम

पति को पत्नी पर किसी के साथ अवैध संबंधों का शक था। लाख समझाने पर भी जब वह नहीं मानी तो पति ने उसे मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने वाले पति मोहन का कहना है कि रितु का चाल-चलन ठीक नहीं था।

इसके लिए उसने रितु को काफी बार समझाया भी, लेकिन वह नहीं मानती थी। उसके दोस्तों को भी रितु के बदचलन होने की जानकारी थी और वे अक्सर उसे ताना मारते थे।

उत्तराखंड के रुद्रपुर में हुई इस घटना से सनसनी फैल गई। पुलिस के अनुसार रविवार रात करीब 10 बजे मोहन शराब के नशे में बाजार से घर पहुंचा और विवाद के बाद करीब 10:30 बजे उसने गला दबाकर रितु की हत्या कर दी।

करीब 12 बजे तक वह रितु की लाश के पास बैठकर रोता रहा और इसके बाद चौकी चला गया। वहां करीब 12: 30 बजे मोहन ने पुलिस के आगे सरेंडर कर दिया।

मोहन ने बताया कि जब वह रितू को समझाने की कोशिश करता था तो उल्टा रितु अपने पहले पति के हाथों उसे मरवाने की धमकी देती थी।

इसी वजह से उसने रितु का कत्ल कर दिया। दूसरी ओर, मृतका के भाई राम सिंह का कहना है कि पहले पति से अलग होने के बाद रितु मोहन के संपर्क में आई थी। इसी दौरान बाइक लूट के आरोप में मोहन को जेल हो गई।

मोहन ने जमानत के लिए रितु से 50 हजार रुपये की मदद मांगी और जेल से बाहर आने के बाद दोनों ने अपनी मर्जी से विवाह कर लिया।

इसके बाद रितु ने कई बार मोहन से रुपए मांगे लेकिन मोहन टालता रहा। यही रुपए रितु की हत्या की वजह बने।

इधर, पुलिस कस्टडी में भी मोहन को रितु का कत्ल करने पर किसी तरह का पछतावा नहीं था। मोहन बार-बार कहता रहा कि गलत आचरण होने पर उसने रितु की हत्या की है।

वारदात के बाद फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस इस बात का भी अंदेशा जता रही है कि मोहन ने कहीं हत्या से पहले रितु को कोई नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश तो नहीं किया और फिर गला दबाकर उसे मारा होगा।

फोरेंसिक टीम ने मृतका की ओर से बनाए गए खाने का सैंपल भी जांच के लिए लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों की पुष्टि न होने पर बिसरा सुरक्षित रखा जाएगा।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com