पत्नी को दिया धोखा तो पति का काट दिया प्राइवेट पार्ट - Tez News
Home > Latest News > पत्नी को दिया धोखा तो पति का काट दिया प्राइवेट पार्ट

पत्नी को दिया धोखा तो पति का काट दिया प्राइवेट पार्ट

wife-cuts-manhood-पति की हरकतों से परेशान होकर एक महिला ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया कि डॉक्टर भी हैरान रह गए। पति पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए महिला ने एक नहीं दो बार उसका प्राइवेट पार्ट काट डाला।

मामला चीन का है। पुलिस के अनुसार, पांच बच्चों के पिता फेन लंग (32) ने पत्नी के फोन से अपनी प्रेमिका झांग हंग (21) को प्यार भरा ईमेल भेजा था।

शांगचिउ स्थित अपने घर से उसने प्रेमिका को ईमेल भेजा लेकिन वह अपना अकाउंट लॉग आउट करना भूल गया। उसकी 30 वर्षीय पत्नी फेंग ने जब फोन देखा तो दंग रह गई। उसने अकाउंट चेक किया तो उसमें दोनों की बातचीत के और भी ईमेल मिले।

मिरर के अनुसार, इससे उसका गुस्सा उबल पड़ा और उसने दो कैंची लेकर पति पर धावा बोल दिया। घटना के वक्त उसका पति सो रहा था और अचानक हुए हमले से उसे संभलने का भी मौका नहीं मिला और महिला ने कैंची से उसकी प्राइवेट पार्ट काट दिया।

घटना के बाद लोगों ने फेन को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसके प्राइवेट पार्ट को जोड़ दिया। लेकिन इसकी जानकारी मिलते ही उसकी पत्नी अस्पताल पहुंच गई और वहां उसने कैंची से दोबारा उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया।

यही नहीं, इस बार उसने प्राइवेट पार्ट काटकर खिड़की से बाहर फेंक दिया। अस्पताल के प्रवक्ता ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक निर्वस्त्र व्यक्ति अस्पताल के बाहर एक महिला को पीट रहा है।

सूचना मिलते ही स्टाफ के लोग बाहर की ओर भागे तो वहां का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए। उन्होंने देखा कि एक व्यक्ति निर्वस्त्र हालत में खड़ा है और महिला को पीट रहा है। उसके पैर पूरी तरह खून से सने हुए हैं।

लोगों ने उसे रोका और महिला को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया। बाद में पता चला कि महिला उसी व्यक्ति की पत्नी है और उसने दोबारा पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया है।

जानकारी मिलने के बाद पुलिस और डॉक्टरों ने खिड़की के बाहर उसके कटे हुए अंग को खोजने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे। माना जा रहा है कि इसे किसी कुत्ते या बिल्ली ने खा लिया होगा।

अस्पताल के प्रवक्ता के अनुसार, पीड़ित व्यक्ति का बहुत ज्यादा खून बह गया था, जिसके बाद उसे तत्काल इमरजेंसी सर्जरी के लिए भेज दिया गया। फिलहाल उसकी हालत स्थिर बनी है।

घटना की जानकारी मिलते ही फैन की प्रेमिका भी अस्पताल पहुंच गई। उसने कहा कि वह उसके ठीक होते ही शादी कर लेगी। उसने कहा कि उसका प्राइवेट पार्ट कट जाने से उनके प्यार में कोई फर्क नहीं पड़ेगा। उसके पांच बच्चे पहले से ही हैं।

आरोपी पत्नी को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। उस पर शारीरिक छति पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com